कौन है दिव्या भटनागर का पति गगन? एक्ट्रेस की मौत के बाद परिवार व देवोलीना भट्टचार्जी ने लगाए गंभीर आरोप

कोविड 19 से निधन के बाद दिव्या भटनागर के पति गगन पर गंभीर आरोप लग रहे हैं कि वो एक्ट्रेस के साथ मारपीट करता था। दिव्या की दोस्त देवोलीना भट्टचार्जी ने भी गगन पर आरोप लगाए। जानें आखिर कौन है गगन।

Divya Bhatnagar with Gagan
Divya Bhatnagar with Gagan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कौन है एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का पति गगन?
  • दिव्या की मौत के बाद परिवार और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टचार्जी ने गगन पर लगाए गंभीर आरोप।
  • मालूम हो कि 07 दिसंबर को कोविड से दिव्या की मौत हो गई थी।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती थी। कोविड-19 के साथ- साथ दिव्या को निमोनिया भी था और लगातार उनकी तबीयत लगातार बिगड़ रही थी, जिसके बाद सोमवार (07 दिसंबर) को उनका निधन हो गया। दिव्या की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। 

गगन पर लग रहे गंभीर आरोप

दिव्या की मौत के बाद से उनके पति गगन खबरों में बने हुए हैं। पहले दिव्या के परिवार ने गगन पर आरोप लगाते हुए उन्हें फ्रॉड बताया था। दिव्या के भाई देवाशीष भटनागर ने कहा कि उनका परिवार गगन के खिलाफ केस दर्ज करवाने के बारे में सोच रहा है। वहीं दिव्या की खास दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टचार्जी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर यह खुलासा किया कि गगन दिव्या की पिटाई करता था और यहां तक कि 6 महीने जेल में भी रहा था। जानें आखिर कौन है गगन।

कौन है गगन

गगन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वो भी शोबिज से संबंध रखता है। गगन ने प्रोफाइल में बायो में खुद को सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, प्रोडक्शन, लाइन प्रोडक्शन, आर्टिस्ट सिंडिकेशन, कास्टिंग, ब्रैंड एंडोर्समेंट और लीगल काउंसिल बताया। इंस्टाग्राम पर उसका यूजरनेम 'Who Gabru' है और उसके 13 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मालूम हो कि दिव्या ने पिछले साल 23 दिसंबर को तस्वीरें शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो शादी के बंधन में बंध गई हैं। दिव्या ने गगन के साथ फोटोज शेयर की थी जिनमें वो काफी खुश नजर आ रही थीं।

दिव्या की मां ने गगन को बताया 'फ्रॉड'

बता दें कि दिव्या की मां ने गगन पर यह आरोप लगाए थे कि 'उसका पति फ्रॉड था। उसने दिव्या को छोड़ दिया है। वह दिव्या की मदद के लिए आगे नहीं आया है।' दिव्या की मां ने यह भी बताया था कि एक्ट्रेस पिछले छह दिन से बुखार से परेशान थीं और जब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया तब उनका ऑक्सीजन लेवल घटकर 71 तक आ गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर