बॉयफ्रेंड Zaid Darbar से 5 साल बड़ी हैं Gauahar Khan, दोनों इस साल कर सकते हैं शादी

गौहर खान कोरियोग्राफर जैद दरबार को डेट कर रही हैं और जैद के पिता इस्माइल दरबार ने दोनों के रिश्ते को कंफर्म किया है। इस्माइल ने बताया कि दोनों कब शादी करेंगे।

Gauahar Khan and Zaid Darbar
Gauahar Khan and Zaid Darbar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कोरियोग्राफर जैद दरबार को डेट कर रही हैं गौहर खान
  • जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने दोनों के रिश्ते को किया कंफर्म
  • इस्माइल दरबार ने बताया कि कब होगी दोनों की शादी

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। गौहर का नाम कोरियोग्राफर व सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर जैद दरबार के सात जुड़ता रहा है लेकिन खुद दोनों ने इसे कभी स्वीकार नहीं किया और एक दूसरे को दोस्त बताते रहे। हालांकि जैद के पिता इस्माल दरबार ने अब यह पुष्टि कर दी है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। 

जैद के पिता ने कही ये बात

इस्माइल ने बताया कि बिग बॉस 14 के घर में जाने से कुछ दिन पहले ही जैद गौहर को उनसे मिलवाने के लिए घर पर लाए थे। इस्माइल ने कहा, 'गौहर करीब चार घंटे तक हमारे साथ थी, हमने साथ में डिनर में बिरयानी खाई थी। अगर अच्छी वाइब्स नहीं होती तो इस समय में किसी के साथ 4 मिनट से ज्यादा नहीं बैठ सकते। जैद ने मुझे बताया कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस है, और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। एक पिता के तौर पर क्योंकि गौहर उनसे 5 साल बड़ी हैं तो शादी करने से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि यह सच्चा प्यार है। मेरा बेटा श्योर लगता है।' इसके साथ ही इस्माइल ने कहा कि मेरी पत्नी आयशा को भी बात करने से यह एहसास होता है कि कोई इंसान सच्चा है या नहीं, गौहर से बात करने के बाद वो उसे सच्ची लगीं। मालूम हो कि गौहर खान 37 साल की हैं। 

कब करेंगे शादी?

जैद और गौहर को लेकर खबरें हैं कि दोनों इस साल नवंबर/दिसंबर तक शादी कर सकते हैं। इस बारे में जैद के पेरेंट्स से पूछा गया कि दोनों कब करेंगे? इसपर उनकी मां आयशा ने कहा, 'हमने अब तक शादी की तारीख के बारे में बात नहीं की है। लेकिन हां, अगर जैद और गौहर कल या 6 महीने बाद या फिर आज शादी करने का फैसला करते हैं, तो वो जब भी चाहें हम तैयार हैं।' इसके साथ ही इस्माइल ने बताया कि बिग बॉस 14 के घर में जाने से पहले गौहर ने उनसे आशीर्वाद लेने के लिए कॉल किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर