Meet Zee TV Serial 2021: नई कहानी और नए किरदार के साथ आया नया टीवी शो-मीत, जानें कब होगा ऑन एयर

Zee TV New Show Meet: जी टीवी अपने दर्शकों के लिए नया शो मीत लेकर आ रहा है। इस शो में आशी सिंह और शगुन मीत अलहावत को स्टार किया जाएगा।

meet zee tv, meet new serial, meet new tv serial, meet serial zee tv, meet zee tv serial cast, meet zee tv new serial, meet zee telecast date
जी टीवी पर जल्द होने वाला है नए टीवी शो मीत का आगाज   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जी टीवी पर जल्द आने वाला है नया शो मीत।
  • आशी सिंह और शगुन मीत निभाने वाले हैं मुख्य किरदार।
  • पुरानी रीत को बदलने आ रही है जी टीवी पर मीत।

Meet New TV Show: जाने-माने टीवी चैनल जी टीवी पर अब एक नए टीवी शो का आगाज होने वाला है। कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य, तुमसे है राब्ता और क्यों रिश्तो में कट्टी बट्टी जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज को टेलीकास्ट करने के बाद अब जी टीवी नए शो की तैयारी में जुटा हुआ है। नए किरदार और रोचक कहानी के साथ मीत टीवी सीरियल जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होने के लिए तैयार है।

शशी सुमीत प्रोडक्शन बैनर के अंडर निर्मित यह शो एक ऐसी लड़की पर आधारित है जो पुराने रीत को बदलने आई है। कहा जा रहा है कि इस नए धारावाहिक का कंसेप्ट बिल्कुल अलग है। यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले बाकी शोज की ही तरह इस शो को भी पापुलैरिटी मिलेगी। 

क्या है इस शो की कहानी?

मीत धारावाहिक मशहूर बोकुल कोथा बंगाली सीरियल से प्रेरित है। मीत सीरियल की कहानी एक टॉमबॉयिश लड़की के इर्द-गिर्द घूमेगी जो अपने परिवार को अकेले संभालती है। इस धारावाहिक में भी कई उतार-चढ़ाव और ट्विस्ट और टर्न्स आएंगे जो दर्शकों को आकर्षित करने में सफल होंगे या नहीं यह बाद में पता चलेगा। इस कहानी की मुख्य किरदार मीत की शादी ऋषि से हो जाएगी जो 40 औरतों को रिजेक्ट कर चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कैसी है स्टार कास्ट?

मीत धारावाहिक में आशी सिंह मीत का किरदार निभाने वाली हैं। उनके साथ शगुन पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगे। आशी सिंह और शगुन पांडे के साथ इस धारावाहिक में वैष्णवी मैकडॉनल्ड, सूरज थापर और प्रथम कुंवर भी नजर आने वाले हैं। 

कब से टेलीकास्ट होगा यह शो?

जी टीवी का यह नया शो 23 अगस्त से ऑन एयर किया जाएगा। आशी सिंह और शगुन मीत स्टार टीवी शो मीत 07:30 बजे के स्लॉट पर टेलीकास्ट होगा। जी टीवी के साथ आप इस शो को जी5 ऐप पर भी देख सकते हैं। बाकी सीरियल की तरह यह सीरियस भी सोमवार से शनिवार तक टेलीकास्ट किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर