अनुपमा और काव्या के बीच कोल्ड वॉर, रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा करती हैं एक-दूसरे को इग्नोर? देखें Video

Rupali Ganguly And Madalsa Sharma Cold War?l अनुपमा टीवी शो के सेट से लगातार कोल्ड वॉर की खबरें आ रही हैं। खबर है कि अनुपमा और काव्या यानि कि एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है...

Rupali Ganguly And Madalsa Sharma Cold War? Rupali Ganguly And Madalsa Sharma Anupama Actress avoiding each other
रुपाली गांगुली और मदालसा शर्मा। 

अनुपमा के सेट से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि सीरियल की लीड एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर चल रही है! इस बार मामला रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा के बीच का है। खबर है कि अनुपमा और काव्या यानि कि एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच कोल्ड वॉर की खबरें हैं। यहां तक कि बताया जा रहा है कि अनुपमा की ये दोनों एक्ट्रेसेस आपस में बात तक नहीं करती हैं। मदालसा और रूपाली सीरियल के सेट पर एक-दूसरे को इग्नोर करती नजर आती हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं सीरियल में काव्या और अनुपमा एक-दूसरे के एंटी हैं। जहां अनुपमा सीधी-सादी परिवार का ख्याल रखने और सबको साथ लेकर चलने वाली महिला है तो वहीं काव्या मॉडर्न और स्वार्थी सोच वाली है। इस वजह से सीरियल में दोनों एक-दूसरे के खिलाफ होती हैं। लेकिन रील लाइफ तक तो ठीक था अब रियल लाइफ में टकराव की खबरें आना काफी शॉकिंग है।  


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर