कुंडली भाग्य छोड़ने के बाद क्या ये होगा Dheeraj Dhoopar का नया शो, Surbhi Chandna संग करेंगे रोमांस

Dheeraj Dhoopar New Show: टीवी एक्टर धीरज धूपर ने हाल ही में कुंडली भाग्य छोड़ा है और इसी के साथ उनके नए शो की चर्चा हो रही है। क्या इस शो में वह नागिन कोस्टार सुरभि चंदना के साथ नजर आएंगे।

Dheeraj Dhoopar, Surbhi Chandna, Dheeraj Dhoopar to romance Surbhi Chandna in his next show post Kundali bhagya, Dheeraj Dhoopar new show, Dheeraj Dhoopar news, Dheeraj Dhoopar kundali bhagya, Dheeraj Dhoopar  facts
Dheeraj Dhoopar to romance Surbhi Chandna 

मुंबई : कुंडली भाग्य टीवी शो के फैन्स को धीरज धूपर ने एक बड़ा झटका दिया है। दरअसल कई साल तक लगातार शो से जुड़े रहने के बाद धीरज धूपर ने अचानक इसे अलविदा कह दिया। इसके बाद फैन्स बेसब्री से जिस खबर का इंतजार कर रहे थे, वो भी जल्दी ही आ गई। दरअसल धीरज धूपर को लेकर चर्चा है कि वो एक नए शो के साथ जल्दी ही टीवी पर वापसी करेंगे। और इसी के साथ ये भी कहा जा रहा है कि इसमें उनकी जोड़ी सुरभि चंदना के साथ बनेगी। धीरज और सुरभि चंदना को हम पहले नागिन में कुछ समय के लिए साथ देख चुके हैं। तो देखते हैं कि इनके शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होती है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर