Ye Rishta Kya Kehlata Hain: कार्तिक और नायरा की जोड़ी को हुए साढ़े चार साल, कायरा ने शेयर की फोटो

Ye Rishta Kya Kehlata Hain: यह रिश्ता क्या कहलाता है को साढ़े चार साल पूरे हो गए हैं। इसी के साथ ही सीरियल की सबसे प्यारी जोड़ी नायरा और कार्तिक को एक बंधन में बंधे पूरे साढ़े 4 साल कंप्लीट हो गए हैं।

Ye Rishta Kya Kehlata Hai
Ye Rishta Kya Kehlata Hai  

मुंबई. कई से छोटे पर्दे पर यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल छाया हुआ है। इस सीरियल के सभी स्टार कास्ट ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। अक्षरा और नैतिक की‌ जोड़ी के बाद दर्शकों के दिलों में अपने काम की छाप छोड़ने वाली नायरा और कार्तिक की जोड़ी है। 

यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में एक साथ हुए साढ़े 4 साल पूरे हो गए हैं। कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसिन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दिया है और अपने सभी दर्शकों को धन्यवाद कहा है। 

कायरा नाम से मशहूर इस जोड़ी ने सीरियल में कई कठिनाइयों का मिलकर सामना किया है।  दर्शक इस जोड़ी को ना ही सिर्फ सीरियल में बल्कि रियल लाइफ में भी देखना चाहते हैं। जब इस जोड़ी ने अपने 3 साल पूरे किए थे तब भी कार्तिक और नायरा ने दर्शकों को धन्यवाद कहा था। 

 साढ़े 4 साल पूरे करने पर यह दोनों स्टार कास्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने शुरुआती दिनों की फोटोज शेयर कर रहे हैं। जब भी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ी की बात आती है तब कायरा को हमेशा याद किया जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर