एकसाथ शॉपिंग करने पहुंचे जन्नत जुबैर और शिवांगी जोशी, कोल्ड वॉर को खत्म कर मिलाया दोस्ती का हाथ

Jannat Zubair & Shivangi Joshi step out together: बताया जाता है कि शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर रहमानी के बीच लंबे वक्त से कोल्ड वॉर चल रहा था। अब दोनों ने दुश्मनी भुलाते हुए एक बार फिर हाथ मिला लिया है।

Jannat Zubair & Shivangi Joshi step out together for shopping
शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर। 

Jannat Zubair & Shivangi Joshi: जन्नत ज़ुबैर और शिवांगी जोशी अपनी दोस्ती को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के खत्म होने के बाद भी टीवी के दो चर्चित चेहरों में एक प्यारी दोस्ती हो गई है। अब हाल ही में दोनों अभिनेत्रियों को एकसाथ शॉपिंग पर देखा गया। इस शॉपिंग आउट डे के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। बताया जाता है कि शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर रहमानी के बीच लंबे वक्त से कोल्ड वॉर चल रहा था। अब दोनों ने दुश्मनी भुलाते हुए एक बार फिर हाथ मिला लिया है। इसके बारे में शिवांगी ने कहा था, 'एक वक्त ऐसा था जब मैं जन्नत जुबैर रहमानी से बात नहीं किया करती थी। हम दोनों को एक दूसरे से नाराज होने की वजह नहीं पता थी। ये सच है कि हम दोनों के बीच बातचीत बिल्कुल भी नहीं थी। हम दोनों के बीच ही कुछ गलतफहमियां थी, जिसे दूर कर लिया गया है। मुझे कुछ वक्त बाद एहसास हुआ की जन्नत एक अच्छी लड़की है। अब हम दोनों के बीच दोस्ती है और लोग हमें सीता और गीता के नाम से बुलाते हैं।'

पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी 12 के सितारों के लिए मोहित मलिक ने रखी रीयूनियन पार्टी, देखें कौन किस लुक में पहुंचा

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर