काम्या पंजाबी ने ट्रोलर्स के खिलाफ खोला मोर्चा, साइबर सेल में शिकायत कर उठाया कानूनी कदम

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुकी काम्या पंजाबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रोलर्स के अभद्र टिप्पण‍ियों और गालियों से परेशान होकर उनके खिलाफ कानूनी कर्रवाई कर रही हैं।

Kamya Punjabi takes legal action against trollers
Kamya Punjabi takes legal action against trollers 

छोटे पर्दे पर बड़ी एक्ट्रेस और अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरत अदाओं से तहलका मचाने वाली काम्या पंजाबी का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेस में आता है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। काम्या आजकल अपने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगा रही हैं। काम्या पंजाबी ने ट्रोलर्स से मिल रही अभद्र और अपमानजनक टिप्पण‍ियों से परेशान होकर ट्रोलर्स के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है और साइबर क्राइम का सहारा लिया है। आपको बता दें काम्या ने अभद्र कमेंट्स का स्क्रीन शॉर्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है गलत का अंजाम गलत ही होगा। वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही हैं।

काम्या ने इस बारे में टेली टॉक से बात करते हुए कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि हम उनके बाप की जागीर हैं। वह किसी भी सेलिब्रिटी के बारे में उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर उसे गालियां देंगे तो वह बच जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैंने अब यह ठान लिया है कि ऐसे लोग बच के नहीं जा पाएंगे। उन्हें सजा मिलकर ही रहेगी और सॉरी बोलना पड़ेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर