Bigg Boss 13 Exclusive: बिग बॉस-13 में एंट्री लेंगी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली, बोलीं- पंगा लिया तो नहीं छोडूंगी

टीवी मसाला
Updated Dec 02, 2019 | 20:42 IST

Madhurima Tuli Exclusive on Bigg Boss 13 : टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली जल्द ही बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये अंदर जाने वाली हैं। हाल ही मधुरिमा ने इसे लेकर जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की।

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों टीआरपी की रेस में काफी आगे नजर आ रहा है। इसी वजह से शो के मेकर्स ने इसे 5 हफ्ते के लिये आगे बड़ा दिया है। जिसके बाद शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। बिग बास के घर में जल्द ही टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली जाने वाली हैं। हाल ही में मधुरिमा ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान मधुरिमा ने बताया कि वो बिग बॉस का शो देख रही हैं। उनके हिसाब से सब सिद्धार्थ शुक्ला से दब गये हैं, और वो सब पर भारी हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो कोई रणनीति बना कर शो में नहीं जा रही हैं। लेकिन अगर कोई उनसे पंगा लेगा तो फिर वो उसे छोड़ने वाली नही हैं। विशाल आदित्य सिंह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि शो के टास्क के लिये साथ रहना पड़ा तो रहेंगी, लेकिन रियल लाइफ में अब उनसे कोई मतलब नहीं है। बता दें विशाल और मधुरिमा रिलेशनशिप में रह चुके हैं। नच बलिये शो के दौरान नेशनल टेलिविजन पर दोनों के बीच हाथापाई हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर