'जनता सब कुछ देख रही है' झलक दिखलाजा से पहले पारस कलनावत ने अनुपमा के मेकर्स के आरोपों का दिया जवाब

Paras Kalnawat on Anupama Makers: एक्टर पारस कलनावत ने टीवी सीरियल अनुपमा के मेकर्स पर निशाना साधा है। पारस कलनावत ने मेकर्स के आरोपों का जवाब दिया है।

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat 

Paras Kalnawat on Anupama Makers: अनुपमा के समर यानी पारस कलनावत जल्द ही रिएलिटी टीवी शो झलक दिखलाजा 2 में नजर आने वाले हैं। इस शो के लिए पारस ने पॉपुलर शो अनुपमा को अलविदा कह दिया था। शो से छुट्टी होने के बाद पारस ने अपने को-एक्टर्स और मेकर्स पर कई आरोप लगाए थे। Telly Talk India से बातचीत में पारस कलनावत ने कहा, 'कई एक्टर्स ने मुझे कॉल नहीं किया। हालांकि, जिन लोगों का कॉल नहीं आया उन लोगों से मुझे थोड़ी भी उम्मीद नहीं थी। मैं शो के मेकर्स को बहुत प्यार करता हूं और मेकर्स के लिए मेरे दिल में काफी इज्जत है। अभी भी जो हुआ उसके बावजूद मेरे मन में उनके प्रति कोई भी कटुता है। वह अपना काम अच्छी तरह से जानते हैं। मेकर्स आज मुझे गैर पेशेवर कह रहे हैं लेकिन, आप पुराने इंटरव्यू उठाकर देख लें इन्हीं मेकर्स ने मुझे सबसे अनुशासन वाला एक्टर कहा था। जानता देख रही है। प्रोड्यूसर देख रहे हैं और चैनल देख रहा है। हर कोई जानता है कि मैं कितना अनुशासन में रहता हूं। मैं काम को लेकर कितना ज्यादा फोकस हूं। मैंने न कभी छुट्टी ली है और न ही कभी काम को छोड़कर कही जाने के बारे में सोचा है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर