sasural simar ka 2 में नजर आएंगी राधिका मुथुकुमार हैं, जानें र‍ियल लाइफ में कैसी हैं टीवी की छोटी स‍िमर

ससुराल सिमर का के नए सीजन के लिए अब दर्शकों की नजरें राधिका मुथुकुमार के ऊपर हैं क्योंकि इस सीजन में अब वह छोटी सिमर का किरदार निभाने वाली हैं। करते हैं उनके एक मुलाकात।

Sasural simar ka 2, sasural simar ka 2 radhika muthukumar, radhika muthukumar sasural simar ka 2, radhika muthukumar character sasural simar ka, radhika muthukumar character name, ससुराल सिमर का 2, ससुराल सिमर का नया सीजन, राधिका मुथुकुमार, राधिका मुथुकुम
राधिका मुथुकुमार 

क्या हाल मिस्टर पांचाल फेम राधिका मुथुकुमार इस बार नए अवतार में दर्शकों के सामने आई हैं। राधिका के हाथों इस बार एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसमें वह छोटी सिमर का किरदार निभाने वाली हैं। दर्शकों के दिलों में बसने के लिए राधिका मुथुकुमार अपनी तरफ से काफी कोशिशें कर रही हैं। ससुराल सिमर का के नए सीजन के बारे में बताते हुए राधिका ने कहा कि उन्हें शुरुआत में डर लग रहा था लेकिन दीपिका कक्कड़ ने उनका साथ दिया और उनका हौसला बढ़ाया। राधिका मुथुकुमार ने बताया कि ससुराल सिमर का के पहले सीजन में से सिमर का किरदार उनका फेवरेट किरदार था।

अपने किरदार छोटी सिमर के बारे में बताते हुए राधिका ने बताया कि छोटी सिमर अपने परिवार वालों के लिए जीती है और उसे अपने परिवार वालों के लिए काम करना बेहद पसंद है। उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में भी वह छोटी सिमर की तरह हैं। अपने नए किरदार के लुक के बारे में सिमर ने बताया कि शुरुआत में छोटी सिमर एक कॉलेज जाने वाली लड़की की तरह लगेगी लेकिन आगे क्या होगा यह अभी उनको पता नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर