Ranu Mondal Makeover Video: जिस मेकअप के लिए ट्रोल हुई थी रानू मंडल, ऐसा हुआ था मेकओवर

टीवी मसाला
Updated Nov 18, 2019 | 18:53 IST

Ranu Mondal Viral Video: इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल इन दिनों गाने को लेकर नहीं बल्कि अपने मेकओवर को लेकर चर्चा में हैं। उनके बदले हुए नय अवतार को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

इंटरनेट पर सनसनी मचाने से बॉलीवुड में अपना सॉन्ग रिकार्ड करके दस्तक देने तक रानू मंडल ने चारों तरफ खूब तारीफ बटोरी थीं। लेकिन बीते कुछ दिनों से रानू किसी न किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो किसी फैन के सेल्फी लेने के आग्रह पर भड़क गई जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें घमंडी तक कह दिया था। अब इन दिनों रानू का इंटरनेट पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने मेकअप के चलते एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। इस वीडियो में रानू का फुल मेकओवर दिखाया गया है। जहां उन्हें एक इवेंट के लिये तैयार किया जा रहा हैं। वीडिये में रानू लहंगा पहनकर फुल मेकअप के साथ दिख रही हैं। जिसे देख कर लोगों ने एक बार फिर से रानू को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। उनका ये अवतार देख ट्रोलर्स को रास नहीं आ रहा है और लोगो ने उन्हें  'द नन', 'जोकर' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसे कई नामों से बुलाना शुरू कर दिया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर