Rubina Dilaik ने Bigg Boss 14 में प्रेग्नेंसी को लेकर की बात, Abhinav Shukla संग बताई बेबी प्लानिंग

rubina dilaik Baby plan: बिग बॉस-14 के एक एपिसोड में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला, जैसमीन भसीन के साथ बैठकर बातें कर रहे थे। इसी दौरान जैसमीन ने रुबीना से प्रेग्नेंसी और बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछा था...

rubina dilaik reveals pregnancy & Baby plan abhinav shukla with jasmin bhasin in bigg boss 14
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। 
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक छोटे परदे की फेमस और सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं।
  • अभिनव शुक्ला एक जाने-माने कलाकार होने के साथ-साथ अच्छे फोटोग्राफर भी हैं।
  • रुबीना और अभिनव साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे हैं।

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला टीवी जगत के दो जाने-माने चेहरे हैं। इन द‍िनों ये कपल बिग बॉस 14 को लेकर चर्चा में हैं। बिग बॉस में अपनी लव स्टोरी से लेकर शादी टूटने की कगार तक पहुंचने की बात को रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने दर्शकों के सामने रखा है। इस रियलिटी शो ने अभिनव और रुबीना के बीच आए मतभेदों को खत्म कर दिया है। दोनों अब हैप्पिली मैरिड लाइफ फेज एंजॉय कर रहे हैं। अब हाल ही में रुबीना ने फैमिली प्लानिंग को लेकर शो में बात की है।

दरअसल बिग बॉस-14 के एक एपिसोड में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला, जैसमीन भसीन के साथ बैठकर बातें कर रहे थे। इसी दौरान जैसमीन ने रुबीना से प्रेग्नेंसी और बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछा था। इसके जवाब में रुबीना ने बताया कि वो और अभिनव बिग बॉस-14 से बाहर आने के बाद बेबी प्लानिंग करेंगे। 

रुबीना और अभिनव की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों कि मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर गणपति उत्सव के दौरान हुई थी, जहां से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने बताया था कि दोस्त के घर मैंने रुबीना को देखा और देखता रह गया वह साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी। हम एक दूसरे को लगभग डेढ़ साल से जानते थे, लेकिन डेटिंग हमने कुछ महीने पहले ही शुरू की थी। हमने छोटी बहू में भले ही एक साथ काम किया था लेकिन उस दौरान हमारी आपस में ज्यादा बातचीत नहीं हुई थी। हम दोनों के एक साथ आने का एक कारण यह भी था कि हमारे विचार आपस में बहुत मिलते थे जैसे हम दोनों प्योर ट्रैवलर हैं और फिटनेस फ्रीक हैं। किसी ऐसे के साथ जीवन बिताना जिसकी सोच आपसे मिलती हो और जो आपको हर बात के लिए मोटिवेट करता हो, बेहतर होता है।


2 साल पहले हुई थी रुबीना अभिनव की शादी
रुबीना ने बताया था कि यह सब एक फोटोशूट के साथ शुरू हुआ। उन्होंने मेरी तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा क्या आप मुझे अपने साथ शूट करने का मौका देंगी? मैंने उनका कमेंट पढ़ा और मैं सोच में पड़ गई कि यह लड़का कौन है? बाद में हम दोनों ने उस फोटोशूट को किया और एक साथ कई तस्‍वीरें पोस्ट की। समय के साथ-साथ हम एक दूसरे के नजदीक आने लग गए और हमारे रिश्ते की शुरुआत वहीं से हो गई। आपको बता दें, अभिनव एक जाने-माने कलाकार होने के साथ-साथ अच्छे फोटोग्राफर भी हैं। रुबीना और अभिनव साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर