तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तन्मय वेकारिया ने शेयर की अपने बाघा बनने की कहानी, सुनाए मजेदार किस्से [VIDEO]

टीवी मसाला
Updated Aug 17, 2019 | 15:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम तन्मय वेकारिया उर्फ बाघा ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बात की। इस दौरान बाघेश्वर ने अपने कैरेक्टर के बारे में खुलकर बात की और काफी मजेदार किस्से शेयर किए। 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah,Tanmay Vekaria
Tanmay Vekaria  |  तस्वीर साभार: Instagram

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को हर उम्र के लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में इस शो में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बात की। इस दौरान बाघेश्वर ने अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए कहा कि जब बाघा का कैरेक्टर इंट्रोड्यूस हो रहा था तब शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी और जेठा लाल उर्फ दिलीप जोशी के साथ मिलकर वो इस कैरेक्टर को कुछ हटकर बनाने के बारे में बात कर रहे थे। तन्मय ने आगे बताया कि जब उन्होंने कैरेक्टर को लेकर आइडिया दिया तो शो के प्रोड्यूसर आसित और दिलीप जोशी को आइडिया काफी पंसद आया। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अपनी पहचान बना चुके एक्टर तन्मय असल लाइफ में शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं।    


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर