टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम की किस बात पर होती है लड़ाई, मां ने किया खुलासा

सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम की जोड़ी छोटे परदे के सबसे पसंदीदा भाइयों की जोड़ी में से एक है। अलादीन- नाम तो सुना होगा के एक्टर सिद्धार्थ अपने बड़े भाई को पिता के समान दर्जा देते हैं।

Hero on gayab mode Tv Actor Abhishek Nigam New Song hasdi reha kar Watch Video
सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम। 

सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम की जोड़ी छोटे परदे के सबसे पसंदीदा भाइयों की जोड़ी में से एक है। ये रियल लाइफ भाई एक-दूसरे के बेहद क्लोज हैं। यहां तक कि अलादीन- नाम तो सुना होगा के एक्टर सिद्धार्थ निगम अपने बड़े भाई अभिषेक निगम को पिता के समान दर्जा देते हैं। हाल ही में अभिषेक निगम का नया सॉन्ग हसदी रिहा कर... रिलीज हुआ है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है भाई अभिषेक निगम के सॉन्ग प्रमोशन में सिद्धार्थ निगम भी शामिल हुए। इस दौरान अभिषेक और सिद्धार्थ की मां ने बताया कि दोनों भाइयों में किस बात को लेकर लड़ाई होती है। मां ने बताया कि वो अक्सर छोटे बेटे सिद्धार्थ निगम के टीवी शो अलादीन- नाम तो सुना होगा के सेट पर जाती थीं और शूटिंग देखती थीं। लेकिन बड़े बेटे अभिषेक निगम के टीवी शो हीरो- ऑन गायब मोड के सेट पर नहीं जा पाती हैं। ऐसे में अभिषेक मां से और छोटे भाई से इस बात को लेकर लड़ाई करते हैं। हालांकि दोनों भाई एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर