सुशांत सिंह राजपूत की याद में फिर से शुरू होगा टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता

टीवी मसाला
Updated Jul 01, 2020 | 19:04 IST

TV serial Pavitra Rishta : टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता को सुशांत सिंह राजपूत की याद में फिर से शुरू किया जाएगा। इससे जुड़े कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुशी जाहिर की है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जी अनमोल ने उन्हें श्रद्धांजल‍ि देते हुए टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता को फिर से शुरू करने का फैसला किया है। जैसा कि आपको पता होगा सुशांत पवित्र रिश्ता में काम कर चुके हैं। इस शो में उनका किरदार मानव देशमुख का था। एकता कपूर के शो के इस किरदार ने सुशांत को घर-घर में पहचान दिला दी थी। इस सीरियल को दोबारा शुरू किए जाने के पर पवित्र रिश्ता में काम कर चुकी आशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि जितने लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मेरे अब तक के सफर में सबसे स्पेशल शो पवित्र रिश्ता ही रहा है। पवित्र रिश्ता में काम कर चुके रित्विक धनजानी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए सीरियल को दोबारा शुरू किए जाने पर खुशी जाहिर की है और सीरियल बनाने वालों का शुक्रिया अदा किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर