Bigg Boss: राखी सावंत को सपोर्ट करने बिग बॉस-14 में आ रहे विंदू दारा सिंह, रुबीना-अभिनव से जुड़ी देंगे ये सलाह

Bigg Boss 14 Vindu Dara Support Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत इस समय दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। आने वाले एपिसोड में फैमिली वीक होने वाला है, जहां विंदु दारा सिंह आ रहे हैं...

Bigg boss 14 Vindu Dara On Support Rakhi Sawant Watch Video
विंदू दारा सिंह और राखी सावंत। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में फैमिली वीक होने वाला है।
  • बिग बॉस के घर में उनके परिवार वाले कनेक्शन बनकर शो में आने वाले हैं।
  • तभी विंदू दारा सिंह भी जल्द बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं।

बिग बॉस के घर में राखी सावंत इस समय एंटरटेनमेंट क्वीन बनी हुई हैं। बिग बॉस में उनका खेल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में वीकेंड का वार में भी सलमान खान उनको सपोर्ट करते हुए नजर आए थे। वहीं आपको बता दें बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में फैमिली वीक होने वाला है, जहां बिग बॉस के घर वालों के परिवार वाले उनका कनेक्शन बनकर घर में सपोर्ट करने के लिए आने वाले हैं।

राखी सावंत को सपोर्ट करने के लिए विंदू दारा सिंह जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं। विंदू दारा सिंह बिग बॉस 3 के विजेता भी रह चुके हैं। विंदू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बिग बॉस को लगातार फॉलो करते हैं। सीजन 13 में उन्होंने सिद्धार्थ को सपोर्ट किया था और सिद्धार्थ इस सीजन के विजेता रहे थे।

बिग बॉस में राखी के सपोर्ट में जाने के लिए विंदू दारा सिंह काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं विंदू दारा सिंह से बिगबॉस में जाने को लेकर कुछ खास बातें।

बिग बॉस में राखी सावंत को सपोर्ट करने के लिए उत्साहित हैं विंदू

बिग बॉस में राखी सावंत को सपोर्ट करने के लिए विंदू दारा सिंह काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा रहा है, उसने मुझे सबकुछ दिया। उन्होंने कहा कि मुझे काफी खुशी है कि मुझे राखी सावंत के सपोर्ट में बिग बॉस में एंट्री करने का मौका मिल रहा है। राखी सावंत को अपनी बहन बताते हुए उन्होंने कहा कि वह मेरे परिवार के सदस्य की तरह है। आपको बता दें बिग बॉस 3 में राखी सावंत की मां आई थी और वह कुछ हफ्ते बिग बॉस के घर में रही थी। इस सीजन के विजेता विंदू दारा सिंह रहे थे।

बिग बॉस के घर में राखी सावंत को क्या सलाह देंगे विंदू दारा सिंह

इंटरव्यू के दौरान विंदू दारा से पूछा गया कि वह बिग बॉस के घर में जाकर राखी को क्या सलाह देना चाहेंगे? इस पर विंदू ने कहा कि वह राखी सावंत को कहना चाहेंगे कि अभिनव शुक्ला से लड़ाई झगड़े खत्म कर एक दोस्ती का माहौल बनाएं। साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह राखी को कहना चाहेंगे कि वह रुबीना को हराकर जीतने के लिए खुद पर बोझ ना लें, वह हार गई तो भी चलेगा और जीत गई तो भी चलेगा। लेकिन निकलते वक्त लोगों के दिलों को जीतकर यहां से निकले।

विंदू ने बताया बिग बॉस का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट

बिग बॉस का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट पूछे जाने पर विंदू दारा सिंह ने कहा कि बिग बॉस में सारे ही स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने कहा कि जो भी कंटेस्टेंट फाइनल राउंड तक पहुंचे हैं वो सभी स्ट्रॉन्ग हैं। जिसमें रुबीना, अभिनव, अली और राहुल शामिल हैं। यह सभी काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर