Ye Rista Kya Kehlata Hai में कायरा ने पूरे क‍िए 1200 एपिसोड, देखें श‍िवांगी जोशी-मोहस‍िन खान की सेलिब्रेशन

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में कायरा यानि कार्तिक और नायरा ने अपने 1200 एपिसोड पूरे किए हैं। देखें श‍िवांगी जोशी और मोहस‍िन खान का इस पर र‍िएक्‍शन।

Ye Rista Kya Kehlata Hai Tv Star jodi Kartik And Nayara kaira Complete 1200 Episodes shivangi joshi mohsin khan
kaira Complete 1200 Episode 

टीवी के पॉपुलर शो ये  रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी। शो में दर्शकों के चहेते लीड पेयर कायरा यानि कार्तिक और नायरा ने 9 दिसंबर को शो में 1200 एपिशोड पूरे किए हैं। इस खुशी में शो के लीड कास्ट कार्तिक यानि मोहसिन खान और नायरा का रोल प्ले कर रही शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कायरा की खूबसूरत जोड़ी की फोटोज पोस्ट कर इसकी खुशी जाहिर की है। एक तरफ जहां मोहसिन खान ने कायरा की इस पॉपुलर जोड़ी की कुछ फोटोज शेयर की है वहीं दूसरी ओर नायरा ने भी इस जोड़ी के थ्रोबैक पिक्स को शेयर कर अपनी खुशी बयां की है। आपको बता दें हाल ही में कायरा की इस सुंदर जोड़ी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने चार साल पूरे किए थे। सीरियल में कार्तिक और नायरा की इस शानदार जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर