मोहसिन खान और अनेरी वजानी का पहला गाना 'आशिक हूं' रिलीज, दिल टूटने का कहानी बयां कर रहा वीडियो

टीवी मसाला
Updated Jun 14, 2022 | 18:12 IST

Mohsin Khan and Aneri Vajani New Song Aashiq Hoon: मोहसिन खान और अनेरी वजानी का नया गाना रिलीज हो गया है। इसमें मोहसिन और अनेरी को एक-दूसरे के साथ गहराई से प्यार करते हुए फिल्माया गया है...

New Song Aashiq Hoon: टीवी के लोकप्रिय सितारे मोहसिन खान और अनेरी वजानी का नया गाना रिलीज हो गया है। गाने का नाम 'आशिक हूं' है। जिसमें मोहसिन और अनेरी को एक-दूसरे के साथ गहराई से प्यार करते हुए फिल्माया गया है। हालांकि कहानी का अंत काफी अलग है इसमें अनेरी किसी और से शादी करने का फैसला करती है और मोहसिन का दिल टूट जाता है। ऐसे में मोहसिन खान वाकई में एक दिलजले आशिक बन जाते हैं और सब कुछ बर्बाद करने पर उतर आते हैं। मोहसिन खान के प्रशंसक उनके किरदार की खूब सहारना कर रहे हैं। वहीं अनुपमा टीवी सीरियल के बाद अनेरी वजानी को इस तरह से स्क्रीन पर देखना वाकई काफी अलग अनुभव है। आशिक हूं गाने को सिंगर राज बर्मन ने गाया है। वहीं इसके म्यूजिक कंपोजर रईस और जैन हैं, वहीं लीरीक्ट विक्की नागर और निर्देशिन रंजू वर्गीस का है। 

पढ़ें- बारिश के मौसम के लिए आया खास गाना, शहीर शेख और जैस्मीन भसीन संग हो जाएं रोमांटिक

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर