Bloody Brothers Teaser Zee5: जयदीप अहलावत और जीशान अयूब बने ब्‍लडी ब्रदर्स, एक एक्‍सीडेंट से बदलेगी ज‍िंदगी

एंटरटेनमेंट
Updated Feb 17, 2022 | 16:30 IST

Bloody Brothers teaser out: जी5 पर जल्‍द आने वाली सीरीज ब्‍लडी ब्रदर्स का टीजर आज यानी 17 फरवरी को र‍िलीज हो गया है। इसमें जयदीप अहलावत और जीशान अयूब दो भाइयों के आसपास घूमती एक द‍िलचस्‍प कहानी लेकर आ रहे हैं।

Bloody Brothers teaser released: जी 5 पर जल्‍द र‍िलीज होने वाली जयदीप अहलावत और जीशान अयूब स्‍टारर ब्‍लडी ब्रदर्स का टीजर आउट हो गया है। 17 फरवरी को र‍िलीज हुए टीजर में दो दमदार एक्‍टर एक द‍िलचस्‍प कहानी के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार द‍िख रहे हैं। बता दें क‍ि 6 एप‍िसोड वाली इस सीरीज को एप्‍लॉज एंटरटेनमेंट ने बीबीसी स्‍टूड‍ियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस क‍िया है। ब्‍लडी ब्रदर्स दरअसल ब्र‍िट‍िश सीरीज ग‍िल्‍ट का हिंदी रीमेक है और इसे शाद अली ने डायरेक्‍ट क‍िया है। इसका प्रीम‍ियर मार्च में होगा, हालांक‍ि डेट अभी सामने नहीं आई है। 

Bloody Brothers Teaser Watch Here

पाताललोक से खूब पॉपुलैर‍िटी पाने वाले जयदीप अहलावत और कई फ‍िल्‍मों में अपने अभ‍िनय का लोहा मनवा चुके जीशान अयूब इस सीरीज में दो भाइयों के क‍िरदार में नजर आएंगे। टीजर में द‍िखाया गया है क‍ि जयदीप अहलावत के क‍िरदार का नाम जग्‍गी है और जीशान अयूब के कैरेक्‍टर का नाम दलजीत है। दोनों एक बार साथ होते हैं तो कार चलाते वक्‍त दलजीत से एक एक्‍सीडेंट हो जाता है ज‍िससे दोनों भाई परेशान नजर आते हैं। इसका टीजर आज जी5 के ऑफ‍िश‍ियल हैंडल से भी शेयर क‍िया गया है। 


Bloody Brothers On Zee5 story and cast 

टीजर से कहानी का अंदाजा लग रहा है क‍ि ब्‍लडी ब्रदर्स की कहानी दो भाइयों- जग्‍गी और द‍िलजीत के आसपास घूमती है। जग्‍गी जहां अमीर नजर आ रहा है, वहीं छोटा भाई दलजीत उक पुरानी क‍िताबों की दुकान को संभालने का संघर्ष कर रहा है। दोनों की ज‍िंदगी में एक मोड़ आता है, जब एक हादसे के बाद वे एकदूसरे पर भरोसा नहीं कर पाते और आपस में भ‍िड़ जाते हैं। 

जयदीप अहलावत और जीशान अयूब के साथ इस सीरीज में टीना देसाई, श्रुति सेठ, मुग्‍धा गोडसे, सतीश कौश‍िक जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर