Haryanvi Song: धूम मचा रहा है हरियाणवी गाना 'अंबर की हूर', देखें दिलकश वीडियो

Haryanvi Song Amber Ki Hoor Video: जाने माने हरियाणवी सिंगर हरीश योगी का गाना अंबर की हूर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है और 24 घंटे में 12 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज भी ले चुका है।

Haryanvi Song
Haryanvi Song  

Haryanvi Song Amber Ki Hoor: जाने माने हरियाणवी सिंगर हरीश योगी का गाना अंबर की हूर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है और 24 घंटे में 12 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज भी ले चुका है। यह गाना रिंकू तोमर और तान्‍या पंवार पर फ‍िल्‍माया गया है। गाने में तान्‍या पंवार का जबरदस्‍त डांस देखने को मिल रहा है। उनके ठुमकों पर रिंकू तोमर जान लुटा रहे हैं। गाने एक घर के लॉन में फ‍िल्‍माया गया है लेकिन बेहद खूबसूरत अंदाज में रिलीज हुआ है। 

कलाकारों की सादगी मनमोहक है, वहीं तान्‍या पंवार की खूबसूरती दिल जीतने वाली है। इस गाने के बोल मासूम पिचोपिया ने लिखे हैं जबकि संगीत कुमार जानू का है। गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है लेकिन सोशल मीडिया यानि फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर किया जा रहा है। 

रिंकू तोमर और तान्‍या पंवार ने हरियाणवी सिनेमा में अच्‍छी जगह बना ली है। हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि सपना चौधरी की बराबर लोकप्रियता किसी हरियाणवी कलाकार को अभी तक नहीं मिल सकी है लेकिन बीते कुछ वर्षों में कई नए कलाकारों ने अच्‍छी लोकप्रियता पाई है। रिंकू तोमर और तान्‍या पंवार भी उन्‍हीं में से एक हैं। दोनों की अच्छी फैन फॉलोइंग है। दोनों ने कई गानों में साथ काम किया है। 

अगली खबर