War Movie: टाइगर श्रॉफ का दिखेगा जबरदस्‍त एक्‍शन, इन Videos में देखें उनके फिटनेस सीक्रेट

हेल्थ
Updated Oct 02, 2019 | 07:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tiger Shroff War Fitness Video: टाइगर श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टरों में की जाती है। वह अपनी बॉडी को मेंटेन करने के लिये जिमनास्टिक, मार्शल आर्ट से लेकर हाई-किक, पंच सब कुछ करते हैं। 

Tiger Shroff War Fitness Video
Tiger Shroff War Fitness Video  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वॉर' रिलीज हो चुकी है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के जबरदस्त एक्शन सीन्‍स फिल्‍माए गए हैं। दोनों ही स्‍टार का फैंस पर अपना अलग ही जादू चलता है। ऋतिक रोशन जहां डांस में नंबर वन हैं वहीं, टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस दोनों के लिये ही पहचाने जाते हैं। 

फिल्‍म में टागर ने बेहद दमदार बॉडी बना रखी है। बात जिम में पसीना बहाने की हो या फिर बैलेंस डाइट की, टाइगर हर काम पूरे शेड्यूल के साथ करते हैं। खाने में जहां वो रोजाना आठ अंडे से लेकर चिकन और फिश खाते हैं, तो जिम में उन्‍हें 190 किलो तक वजन उठाने भी कोई तकलीफ नहीं होती। यही कारण है कि टागर ने अपने फैंस को दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर एक्‍टिव रहने वाले टाइगर आए दिन अपने फिटनेस वीडियो शेयर किया करते हैं। अगर आप भी उनके फैन हैं तो यहां देखिये वह जिम में कितनी कडी महनत करते हैं.... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rajendra Dhole (@rajendradhole) on


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टफ वर्कआउट और स्ट्रिक्ट डाइट प्लान 
फिल्‍म में जिस तरह की डिमांड होती है टाइगर श्रॉफ उसी हिसाब से बॉडी बनाने पर ध्‍यान देते हैं। बता दें कि उन्‍होंने अपनी फिल्‍म बागी के लिए पांच किलो वजन बढ़ाया था। फिल्म में अपने किरदार को फाइटर लुक देने के लिए टाइगर ने टफ वर्कआउट और स्ट्रिक्ट डाइट प्लान फॉलो किया था। टाइगर जिम में मिक्‍स एक्‍सरसाइज करते हैं जिसमें फ्लैट बेंच, इनक्लाइन बेंच, डंबल प्रेस, लेग्‍स जैसी एक्‍सरसाइज शामिल हैं। पैरों की मसल्‍स को मजबूत करने के लिये वह स्क्वाट्स, हैमस्ट्रिंग्स, स्टेप-अप्स और बेयरबॉल्स करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

कुछ ऐसा है टाइगर का यह वर्कआउट शेड्यूल 

  • सोमवार: चेस्ट वर्कआउट
  • मंगलवार: शोल्डर वर्कआउट
  • बुधवार: बैक वर्कआउट
  • गुरुवार: आर्म्स वर्कआउट
  • शुक्रवार: चेस्ट एंड शोल्डर वर्कआउट
  • शनिवार: लेग्‍स वर्कआउट 
  • संडे: नो वर्कआउट

रोज डेढ़ घंटे वर्कआउट करते हैं टाइगर 
एक इंटरव्‍यू के दौरान टाइगर ने बताया था कि वह रोजाना डेढ़ घंटे जिमनास्टिक, मार्शल आर्ट, स्ट्रेच ट्रेनिंग, पुश-अप, स्प्लिट्स, हाई-किक, पंच आदि का अभ्यास करते हैं। उनका  ट्रेनर हर महीने उनका वर्कआउट चेंज करता है। 


 

अगली खबर