BJP राष्ट्रीय पदाधिकारियों बैठक जयपुर में जारी, पीएम मोदी आज वर्चुअली शेयर करेंगे 'जीत का मंत्र'

20 मई यानी शुक्रवार को को पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे होटल लीला के स्क्रीन पर वर्चुअल भाषण देंगे। मोदी के भाषण के बाद शाम 6 बजे तक चार सत्रों में बैठकें होंगी जबकि नड्डा समापन सत्र को संबोधित करेंगे।

 PM Modi Virtual Speech in Jaipur bjp meet
तीन दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक गुरुवार को जयपुर में शुरू हुई, जो 21 मई तक चलेगी 

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)आज यानी 20 मई को जयपुर (Jaipur) में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक 19, 20 और 21 मई को जयपुर के आमेर विधानसभा क्षेत्र स्थित होटल लीला पैलेस कूकस में आयोजित हो रही है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने 19 मई की शाम को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता की वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्चुअल तौर पर बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ जीत का मंत्र साझा करेंगे। ये पदाधिकारी आगामी विधानसभा और लोकसभा 2024 के चुनावों पर विचार-मंथन करने के लिए राजस्थान में एकत्र हुए हैं।

'राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी पीएम के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा'

तीन दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक गुरुवार को जयपुर में शुरू हुई, जो 21 मई तक चलेगी। भगवा पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के स्वागत के लिए शहर भर में भारतीय जनता पार्टी के झंडे लगे देखे जा सकते हैं।इससे पहले, बुधवार शाम जयपुर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने एक बार फिर कहा कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी पीएम के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा। केंद्र सरकार की ओर से शुरू की गई योजनाओं के बारे में जागरूकता फैलाई जाएगी।

राजस्थान समेत 12 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं

राजस्थान में नेताओं ने केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 जीतने की यही रणनीति है। लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान समेत 12 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। 21 मई को नड्डा सभी राज्यों के संगठन सचिवों की बैठक करेंगे खास फोकस राजस्थान पर रहेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर