जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, सीआरपीएफ जवान शहीद

दक्षिणी कश्‍मीर के अनंतनाग इलाके में आतंकियों ने गश्‍त कर रहे सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया, जिसमें सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो गए हैं।

अनंतनाग में आतंकी हमला, सीआरपीएफ जवान शहीद
अनंतनाग में आतंकी हमला, सीआरपीएफ जवान शहीद  |  तस्वीर साभार: BCCL

श्रीनगर : जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग इलाके में आतंकी हमले में एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं। यह हमला अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में हुआ। आतंकियों ने गश्‍त कर रहे सुरक्षा बलों के दल पर मंगलवार शाम हमला कर दिया, जिसमें सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। उनकी पहचान हेड कॉन्‍सटेबल शिव लाल नेताम के तौर पर की गई है।

अधिकारियों के अनुसार, एक शख्‍स ने सीआरपीएफ के गश्‍ती दल पर ग्रेनेड फेंका और वहां से फरार हो गया। इसमें वह घायल हो गए, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। वहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इलाके में आतंकियों के छिपे होने की आशंका के मद्देनजर गहन खोजबीन की जा रही है। सुरक्षा बलों के जवान भी चौकसी बरत रहे हैं। इलाके में सेना और सीआरपीएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया।

इससे पहले कुपवाड़ा के पोसवाल इलाके के गुर्जर ढोक में आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की एक मुठभेड़ भी हुई थी। बताया जाता है कि वे सीमा पार यहां पहुंचे थे और खराब मौसम का फायदा उठाकर भारतीय सीमा में घुस आए थे। लेकिन सुरक्षा बलों ने उसे मार गिराया था। इस अभियान के दौरान कुछ जवान शहीद हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर