O Mitron: ओमिक्रॉन से कहीं अधिक खतरनाक है 'ओ मित्रों', कांग्रेस नेता शशि थरूर का पीएम मोदी पर तंज

Shashi tharur on PM Modi’s popular phrase O Mitron: मित्रों... इसका जिक्र आते ही पीएम मोदी की छवि दिमाग में कौंधती है, इसी को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तंज कसा है इस बावत उन्होंने ट्वीट कर अपनी बात कही है।

Shashi Tharoor
शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा- #Omicron से कहीं ज्यादा खतरनाक है "O Mitron"!  

PM Modi’s popular phrase Mitron:  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय वाक्यांश 'मित्रों' पर तंज करते नजर आए, जिसका इस्तेमाल वह अपने भाषणों में राष्ट्र को संबोधित करने के लिए करते हैं। उन्होंने कहा कि 'ओ मित्रों' ओमिक्रॉन से कहीं ज्यादा खतरनाक है। 

लोकसभा सदस्य शशि थरूर ने कहा कि 'ओ मित्रों' के परिणामस्वरूप भारतीय संविधान पर ध्रुवीकरण, नफरत को बढ़ावा और हमले में वृद्धि हुई है।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भारतीय जनता पार्टी पर एक स्पष्ट कटाक्ष किया, जिसमें कोरोनोवायरस के ओमिक्रॉन संस्करण की तुलना 'ओ मित्रों' से की गई, जिसका इस्तेमाल अक्सर सार्वजनिक रैलियों और कार्यक्रमों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जाता है। ट्विटर पर  थरूर ने कहा कि 'ओ मित्रों' ओमिक्रॉन  से कहीं अधिक खतरनाक है, जिसमें "इस वायरस का कोई हल्का संस्करण नहीं है"।

शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा- #Omicron से कहीं ज्यादा खतरनाक है "O Mitron"! 

वहीं भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस ट्वीट की आलोचना की है, गौर हो कि कांग्रेस पार्टी पेगासस मुद्दे पर आक्रामक रही है, जिसमें केंद्र सरकार पर सैन्य-ग्रेड स्पाइवेयर का उपयोग कर नागरिकों पर जासूसी करने का आरोप लगाया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर