Sanjay Raut का दिलचस्प ट्वीट,हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं 

देश
ललित राय
Updated Nov 29, 2019 | 09:38 IST

महाराष्ट्र में अब उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाविकास अघाड़ी की सरकार है। सरकार बनने के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने एक बार फिर बीजेपी का नाम लिए बगैर निशाना साधा है।

Sanjay Raut का दिलचस्प ट्वीट,हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं
शिवसेना प्रवक्ता हैं संजय राउत 
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे ने संभाली सत्ता की कमान, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी सरकार में शामिल
  • शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के कुल 6 लोगों ने ली मंत्री पद की शपथ
  • उद्धव ठाकरे सरकार में फिलहाल कोई डिप्टी सीएम नहीं

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में अब ठाकरे राज है। गुरुवार को शिवाजी पार्क में उद्धव ठाकरे ने 6 मंत्रियों के शाथ शपथ ली। शपथ के तुरंत बाद उद्धव ठाकरे ने कई तरह के ऐलान किए जिसमें शिवाजी के रायगढ़ किले के जीर्णोद्धार के लिए 20 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया। इसके साथ ही 10 रुपये में भोजन और 1 रुपये में दवा देने की घोषणा की। सरकार बनने से पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत शायरी के जरिए बीजेपी पर तंज कसा करते थे। अब सरकार बनने के बाद एक बार फिर उन्होंने तंज कसा है। 

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं। संजय राउत के इस ट्वीट के जवाब में दिलचस्प प्रतिक्रिया भी आई है। एक शख्स का कहना है कि शर्म करो बाबू, हमारा वोट ले लिया मोदी जी के नाम पर, अगली बार आओ करारा जवाब मिलेगा। इसके साथ ही एक और शख्स कहते हैं कि मुझे गर्व है भाजपा ने सत्ता ही त्यागी है, हिंदुत्व को तो नहीं त्यागा।

इसके साथ ही संजय राउत का एक और ट्वीट गौर करने के लायक है जिसमें वो लिखते हैं कि  महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, यह दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई...!  उद्धव ठाकरे के शपथ लेने से पहले उन्होंने लिखा था कि How is Josh, जय महाराष्ट्र और इससे पहले जब सरकार बनाने की कवायद चल रही थी तो ट्विटर पर लिखा था अभी तो इस बाज की असली उड़ान बाकी है अभी तो इस परिंदे का इम्तिहान बाकी है अभी अभी मैंने लांघा है समुंदरों को अभी तो पूरा आसमान बाकी है।

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर