तब्‍लीगी जमात पर उठ रही उंगली के बीच बोले जेडीयू नेता, 'ऐसे लोगों के खिलाफ हो शूट एट साइट ऑर्डर'

देश में कोरोना वायरस के मामलों में अचानक तेजी के साथ हुई बढ़ोतरी के बीच जहां तबलीगी जमात पर उंगली उठ रही है, वहीं पूरे प्रकारण के बीच जेडीयू नेता अजय आलोक ने बड़ा बयान दिया है।

तब्‍लीगी जमात पर उठ रही उंगली के बीच बोले जेडीयू नेता, 'ऐसे लोगों के खिलाफ हो शूट एट साइट ऑर्डर'
तब्‍लीगी जमात पर उठ रही उंगली के बीच बोले जेडीयू नेता, 'ऐसे लोगों के खिलाफ हो शूट एट साइट ऑर्डर' (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण से जड़े मामलों में अचानक आई तेजी के बीच तब्‍लीगी जमात पर उंगली उठ रही है। देश में बीते 24 घंटों के दौरान सबसे अधिक 478 मामले सामने आए, जिसके बाद यहां संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़कर 2547 हो गई है। इनमें 900 से अधिक मामले तब्‍लीगी जमात से जुड़े बताए जा रहे हैं। ये वे लोग हैं, जिन्‍होंने बीते दिनों दिल्‍ली के निजामुद्दीन मरकज में आयोजित जमात के धार्मिक आयोजन में हिस्‍सा लिया था।

सवालों के घेरे में तब्‍लीगी जमात

मरकज से निकले लोग देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में गए तो 2,000 अधिक लोगों को मरकज से हालिया तीन-चार दिनों में बाहर निकाला गया, जिसके बाद उन्‍हें विभिन्‍न अस्‍पतालों और क्‍वारंटीन सेंटर्स में भर्ती कराया गया है। इस बीच दिल्‍ली सहित देश के विभिन्‍न हिस्‍सों से रिपोर्ट आ रही है कि मरकज से जुड़े लोग अस्‍पतालों व क्‍वारंटीन सेंटर्स में डॉक्‍टर्स और वहां के स्‍टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं और कानून-व्‍यवस्‍था के लिए बड़ी समस्‍या पैदा कर रहे हैं।

जेडीयू नेता बोले

इन सबके बीच बिहार में जनता दल (युनाइटेड) के नेता अजय आलोक ने कहा है कि ऐसे लोगों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया जाना चाहिए, जो राहत कार्यों में बाधा पहुंचाते हैं। उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोग अपने-साथ दूसरों के जीवन को भी खतरे में डालते हैं। NBT से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि देश में कोरोना संक्रमण के जो मामले हैं, उनमें 900 से अधिक मरकज से जुड़े हैं। इससे जुड़े लोग अस्‍पतालों और क्‍वारंटीन सेंटर्स में डॉक्‍टर्स और नर्सों के साथ अश्‍लील हरकतें कर रहे हैं।

जारी हो 'शूट एट साइट' ऑर्डर

यूपी के गाजियाबाद में तबलीगी मरकज से जुड़े लोगों द्वारा अस्पताल में की गई घटना का जिक्र करते हुए उन्‍होंने कहा कि इन लोगों ने सभी हदें पार कर दी हैं। ये मानवता के दुश्मन हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ 'शूट एट साइट' ऑर्डर जारी होना चाहिए। उन्‍होंने जोर देकर कहा, 'हमें सख्त होने की जरूरत है, क्योंकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जीत हासिल करने के लिए यह आवश्‍यक है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर