Drugs Case: मुंबई और गोवा में NCB की ताबड़तोड़ छापेमारी, छह लोग गिरफ्तार

देश
भाषा
Updated Sep 13, 2020 | 09:19 IST

सुशांत सिंह केस की मौत से जुड़े ड्रग्स मामलों की जांच कर रही नारकोटिक्स ब्यूरो ने गोवा और मुंबई में छापे मारकर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Sushant Singh Rajput death case NCB arrests six people from Mumbai, Goa
मुंबई और गोवा में NCB की छापेमारी, 6 लोग गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • एनसीबी ने गोवा और मुंबई में छापेमारी कर 6 लोगों को किया अरेस्ट
  • एनसीबी ने तीन लोगों के पास से 500 ग्राम गांजा किया बरामद
  • एनसीबी पहले ही कर चुकी है रिया, शौविक, मिरांडा और सावंत को अरेस्ट

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को मुंबई और गोवा में कई स्थानों पर छापे मारे और छह लोगों को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मध्य मुंबई और पश्चिमी उपनगरों में कुछ स्थानों पर छापे मारे गए। करम जीत सिंह आनंद (23) नामक एक व्यक्ति को ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में पकड़ा गया।

नशीला पदार्थ किया जब्त

उन्होंने बताया कि आनंद के पास से गांजा, चरस आदि प्रतिबंधित पदार्थ जब्त किए गए। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने गांजा के संदिग्ध आपूर्तिकर्ता डेवन एंथनी फर्नांडीस और दादर से दो अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया। तीनों के पास से 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही अंकुश अरेंजा (29) नामक व्यक्ति को उपनगर पवई से दबोचा गया। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के अधिकारियों ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपये बरामद किए।
एक अन्य छापे में, एनसीबी ने क्रिस कोस्टा को गोवा से गिरफ्तार किया।

रिया पहले ही हो चुकी हैं अरेस्ट

एनसीबी की टीम ने इससे पहले इस मामले में अनुज केशवानी को गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने बताया कि छापे का नेतृत्व क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े कर रहे थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले की जांच एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) कर रहा है। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर