UP Election के लिए एक्शन मोड में BJP, आज से यूपी दौरे पर नड्डा, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 07, 2021 | 11:14 IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी आज यानि 7 अगस्त 2021 से दो दिवसीय संगठनात्मक प्रवास पर उत्तर प्रदेश में रहेगें। वह पार्टी के कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

UP Election BJP chief JP Nadda to begin 2-day UP visit today, meet state leaders, ministers
UP Election के लिए एक्शन मोड में बीजेपी, आज से यूपी दौरे पर 
मुख्य बातें
  • सुबह 11 बजे से BJP चीफ के कई कार्यक्रम, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद
  • लखनऊ में जिला पंचायत अध्यक्षों को संबोधित करेंगे नड्डा

लखनऊ: चुनावी मशीन कही जाने वाली बीजेपी यूपी इलेक्शन को लेकर एक्शन मोड में आ गई है... पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से 2 दिन के उत्तर प्रदेश दौरे पर रहेंगे और कोर कमेटी की बैठक लेने के साथ ही कार्यकर्ताओं को बूस्ट करेंगे।लखनऊ पहुंचने के बाद नड्डा सुबह 11 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में नवनिर्वाचित जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन में मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्री राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल जी सहित अन्य प्रमुख नेता भी मौजूद रहेगें। 

बीजेपी मुख्यालय में करेंगे बैठक

दोपहर 1 बजे विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों को बूथ मैनेजमेंटसे लेकर प्रचार के गुर सिखाएंगे। 03ः30 बजे नड्डा लखनऊ स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे जहां वह प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव की मौजूदगी में कोर कमेटी की बैठक लेंगे और इस दौरान वे मंत्रियों और पदाधिकारियों से भी चर्चा करेंगे।। शाम 04ः00 बजे श्री नड्डा प्रदेश भाजपा कार्यालय, लखनऊ में प्रदेश भाजपा सरकार के मंत्रियों, पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे। वे लखनऊ में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

करेंगे कई बैठकें

राजधानी में ताबड़तोड़ बैठकें लेने और चुनावी रणनीति बनाने के बाद रविवार को भी नड्डा एक्टिव मोड में रहेंगे।अगले दिन नड्डा  आगरा में ब्रज क्षेत्र के पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों के साथ मीटिंग करेंगे। इसके साथ ही वह विधायकों से भी बातचीत करने वाले हैं। इससे पहले हाल ही में गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने यूपी का दौरा किया था जिससे साफ है कि बीजेपी मिशन 2022 को फतह करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाने में जुट गई है।

ऐसा है 8 अगस्त का कार्यक्रम

जगत प्रकाश नड्डा 08 अगस्त को वे प्रातः 10ः40 बजे आगरा पहुंचेंगे। पूर्वाह्न 11ः00 बजे वे होटल ताज विलास (फतेहाबाद रोड), आगरा में जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, पार्टी की क्षेत्रीय टीम और क्षेत्रीय मोर्चा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। इसके पश्चात् वे इसी स्थान पर विधायकों एवं विधान पार्षदों के साथ बैठक करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर