Student Suicide: बीसीए के स्टूडेंट ने पेट्रोल पीकर कॉलेज की चौथी मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड नोट में पापा को लिखा 'सॉरी'

Student Suicide: नागपुर में बीसीए के छात्र ने दिल दहला देने वाला कदम उठाया है। छात्र ने कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। आत्महत्या से पहले छात्र ने पेट्रोल भी पिया था।

BCA student commits suicide
बीसीए के स्टूडेंट ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नागपुर में बीसीए के छात्र ने की खुदकुशी
  • छात्र ने कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान
  • आत्महत्या से पहले छात्र ने पिया था पेट्रोल

Student Commit Suicide: महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक छात्र ने अपने कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। जान देने से पहले छात्र ने पेट्रोल भी पिया था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी मिली है कि छात्र के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने अपने पापा से सॉरी कहा है। यह घटना नागपुर में हुई। एक छात्र अपने कॉलेज की चौथी मंजिल पर पहुंचा और वहां से कूद गया। कॉलेज स्टाफ छात्र को आनन-फानन अस्पताल में लेकर पहुंचा। वहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खौफनाक कदम उठाने वाले छात्र की पहचान शिवम मोरेश्वर कातरे (19) के रूप में हुई है। वह सेमिनारी हिल्स स्थित एक कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। शिवम बीसीए सेकंड ईयर में था। वह धाबा का रहने वाला था। 

खून अधिक बहने की वजह से शिवम की मौत 

घटना शुक्रवार सुबह 11.30 की है। जानकारी मिली है कि शिवम ने कॉलेज बिल्डिंग से कूदकर जान देने से पहले 200 एमएल पेट्रोल पिया था। इसके बाद वह कॉलेज की चौथी मंजिल पर पहुंचा और वहां से कूद गया। लहूलुहान हालत में शिवम को कॉलेज फेकल्टी अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन खून अधिक बहने की वजह से शिवम की मौत हो गई। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने शिवम के परिजनों और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। 

दोस्त बोले-कुछ दिनों से परेशान था शिवम

वहीं, पुलिस पूछताछ में शिवम के पिता मोरेश्वर कातरे ने बताया कि शिवम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। घर पर भी उसे कोई दिक्कत नहीं थी। शिवम के दोस्तों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। दोस्तों ने बताया कि वह कुछ दिनों से परेशान दिखाई दे रहा था। मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत की सही वजह का खुलासा होगा। फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया गया है। 

अगली खबर