Pune Road Accident: पुणे में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की सामने से टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Pune Crime: पुणे में बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। एक गंभीर रूप से घायल सदस्य को अस्पताल ले जाया गया।

 pune crime news
पुणे में सड़क हादसे में गई एक ही परिवार के 5 लोगों की जान   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुणे-अहमदनगर राजमार्ग पर हुआ हादसा
  • ट्रक ने मारी टक्कर, पांच लोगों की मौके पर ही हो गई मौत
  • कार सवार 6 लोगों में से केवल एक की जान बची, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Pune News: पुणे में बुधवार तड़के सड़क के गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने कार में जोरदार टक्‍कर मार दी। जिससे तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर मौत हो गई। रंजन गांव थाने के एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा पुणे-अहमदनगर राजमार्ग पर रंजन गांव के पास तड़के करीब 1.30 बजे के आस-पास हुआ। एक परिवार के छह सदस्य एक कार सवार होकर पुणे जा रहे थे।

बता दें कि कार सवार परिवार जब करेगांव के पास पहुंचा, तो गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उनके वाहन को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं एक महिला घायल हो गई। मरने वालों में तीन बच्चे हैं, जिनमें चार साल की एक मासूम बच्ची भी शामिल है। मृतकों में संजय म्हस्के ( 53), रामा म्हस्के ( 45), राजू म्हस्के (07), हर्षदा म्हस्के (04), विशाल म्हस्के (16) शामिल हैं। इस हादसे में साधना म्हस्के गंभीर रूप से घायल हो गई है।

इस वजह से हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में घायल महिला को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक चालक की गलती से हुआ। यह कार पुणे से पनवेल की ओर जा रही थी। तभी पुणे-अहमदनगर रूट पर गलत साइड से एक ट्रक आ गया। ट्रक जैसे ही अचानक सड़क पर घुसा उसने कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा कार में सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बीते दिनों भी हुआ था भीषण हादसा

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ माह पहले भी पुणे अहमदनगर रोड पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था, जिसमें एक ट्रक ने एक कार और दो बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दी थी। इस दुर्घटना में भी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि पांच लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए थे। इस सड़क हादसे की जानकारी पुणे ग्रामीण पुलिस ने दी थी। ये हादसा शिकारापुर के पास में हुआ था। हादसे में जान गंवाने वालों में दम्पती भी थे, जो बाइक से जा रहे थे।

अगली खबर