रियल मैड्रिड की एकतरफा जीत, एटलेटिको मैड्रिड ने 10 महीने में टूर्नामेंट में झेली पहली हार

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Dec 13, 2020 | 15:32 IST

Real Madrid: रियल मैड्रिड ने एटलेटिको मैड्रिड को मात दी। इस नतीजे से शीर्ष स्थान के लिए दौड़ दिलचस्प हो गई है। कासेमिरो ने शनिवार को कोच जिनेदिन जिदान की टीम के लिये 15वें मिनट में गोल कर खाता खोला।

real madrid vs atletico madrid
रियल मैड्रिड बनाम एटलेटिको मैड्रिड 
मुख्य बातें
  • रियल मैड्रिड ने एटलेटिको मैड्रिड को 2-0 से मात दी
  • कासेमिरो ने रियल मैड्रिड के लिए पहला गोल दागा
  • एटलेटिको मैड्रिड की 10 महीने में इस टूर्नामेंट में पहली हार है

बार्सिलोना: रियल मैड्रिड ने स्पेनिश लीग फुटबॉल मुकाबले में शहर के प्रतिद्वंद्वी एटलेटिको मैड्रिड को 2-0 से हरा दिया। यह एटलेटिको मैड्रिड की 10 महीने में टूर्नामेंट में पहली हार है। इस नतीजे से शीर्ष स्थान के लिए दौड़ दिलचस्प हो गई है। कासेमिरो ने शनिवार को कोच जिनेदिन जिदान की टीम के लिये 15वें मिनट में गोल कर खाता खोला। 

इसके बाद जान ओबलाक 63वें मिनट में किये गये आत्मघाती गोल से रियल मैड्रिड की टीम 2-0 से आगे हो गयी। इस जीत से रियल मैड्रिड (23) शीर्ष पर चल रहे एटलेटिको मैड्रिड (26) से महज तीन अंक नीचे तीसरे स्थान पर है। एटलेटिको को अभी एक मैच खेलना बाकी है, जिसमें हार दूसरे स्थान पर चल रहे रियल सोसिडाड को ऊपर बढ़ने का मौका दे देगी।

एटलेटिको को एक फरवरी को मैड्रिड से हार मिली थी, जिसके बाद से उसे लगातार 26 लीग मैचों में हार का सामना नहीं करना पड़ा। अन्य मुकाबलों में सेविला ने गेटाफे को 1-0 से हराया। इसमें गेटाफे के डिफेंडर जाबिएर एटेजेटा आत्मघाती गोल कर बैठे। वालेंसिया और एथलेटिक बिलबाओ के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा।

अगली खबर