एयरटेल ने लॉन्च किया सालाना रिचार्ज प्लान, रोज मिलेगा 2GB डेटा, साथ में कई फ्री ऑफर

Airtel new recharge plan: एयरटेल ने भारत में एक नया सालाना रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। जिसमें प्रतिदिन 2GB डेटा और कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

Airtel launched annual recharge plan, 2GB data will be available daily, along with many free offers
एयरटेल ने लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान (फोटो सौजन्य-Pixabay.com) 
मुख्य बातें
  • भारती एयरटेल ने भारत एक नया लॉन्ग टर्म प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है
  • प्लान में प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डेटा, 100 एसएमएस और अन्य एक्स्ट्रा बेनिफिट्स हैं
  • फ्री एंटी-वायरस, फ्री हेलोट्यून्स और FASTag लेनदेन पर 150 रुपए कैशबैक भी है

नई दिल्ली : भारती एयरटेल ने भारत में 2,498 रुपए में एक नया लॉन्ग टर्म प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। प्लान में प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डेटा, 100 एसएमएस और अन्य एक्स्ट्रा बेनिफिट्स हैं। अब इसे 'ईज़ी रिचार्ज रेट्स' के तहत कंपनी की आधिकारिक साइट पर लिस्टेड किया गया है, और यह प्लान सभी सर्किलों में के लिए उपलब्ध है।

एयरटेल 2,498 रुपए का प्रीपेड प्लान
नई प्लान के साथ, ग्राहकों को पूरे भारत में सभी नेटवर्क पर अनलिमिडेट लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल, रोज 2GB डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा, सब्सक्राइबर्स को ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ एयरटेल Xstream और Wynk म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

फ्री एंटी-वायरस, फ्री हेलोट्यून्स
आपके डिवाइस के लिए एक फ्री एंटी-वायरस, फ्री हेलोट्यून्स और FASTag लेनदेन पर 150 रुपए कैशबैक भी है। यह प्रीपेड प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। अन्य एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान जो कि 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं, में 2,398 रुपए और 1,498 रुपए शामिल हैं।

2398 रुपए के रिचार्ज पर ऑफर
2,398 रुपए के रिचार्ज पर रोजाना 1.5GB डेटा, 100SMS, 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। ग्राहकों को FASTag पर 150 रुपए का कैशबैक, आपके फोन के लिए फ्री हेलोट्यून्स, एंटी-वायरस और Wynk म्यूजिक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल सकता है। 

1498 रुपए का एयरटेल प्रीपेड प्लान
दूसरी ओर, 1,498 रुपए का एयरटेल प्रीपेड प्लान कुल 24GB डेटा के साथ, 3600SMS को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाता है। अन्य सालाना प्रीपेड प्लान्स की तरह, यह भी Wynk Music, और Airtel Xstream प्रीमियम और FASTag पर 150 रुपए कैशबैक की फ्री सदस्यता प्रदान करता है। इसके अलावा, आपके फोन के लिए मुफ्त हेलट्यून्स और एंटी-वायरस भी मिलता है।

अगली खबर