Amazfit Bip S : अमेजफिट बिप एस स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, बैटरी लाइफ 40 दिन, और बहुत कुछ खूबियां 

स्मार्टवॉच अमेजफिट बिप एस (Amazfit Bip S Smartwatch) भारत में लॉन्च हो गया है। बेहतरीन कलर से साथ बैटरी लाइफ 40 दिनों की है।

Amazfit Bip S Smartwatch
स्मार्टवॉच अमेजफिट बिप एस (तस्वीर-en.amazfit.com) 
मुख्य बातें
  • अमेजफिट ने भारत में लेटेस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च किया है
  • यह अमेजफिट बिप लाइट का अपग्रेड वर्जन है
  • यह स्मार्टवॉच की बिक्री ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों हो रही है

शियोओमी-समर्थित ब्रांड हाउमी द्वारा अमेजफिट बिप एस (Amazfit Bip S) को लेटेस्ट स्मार्टवॉच के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। नई स्मार्टवॉच 5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड के साथ आती है और इसकी बैटरी लाइफ 40 दिनों तक की है। यह जीपीएस को भी सपोर्ट करता है और यूजर्स को अपने स्मार्टफोन पर म्यूजिक कंट्रोल करने की अनुमति देता है। अमेजफिट बिप एस को अमेजफिट टी- रेक्स स्मार्टवॉच के साथ जनवरी में सीईएस 2020 में लॉन्च किया गया था । यह पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए अमेजफिट बिप लाइट (Amazfit Bip Lite) का अपग्रेड वर्जन है।

भारत में Amazfit Bip S की कीमत

भारत में अमेजफिट बिप एस की कीमत 4,999 रुपए है। यह स्मार्टवॉच अमेजन, फ्लिपकार्ट, और मंत्रा के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर जैसे क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और पूर्विका मोबाइल्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। इसके अतिरिक्त, यह देश में अमेजफिट साइट के माध्यम से भी उपलब्ध है। हाउमी ने भारत में अमेजफिट बिप एस को बेचने के लिए आयातक पीआर इनोवेशन्स के साथ अपनी साझेदारी को बनाए रखा है।

Amazfit Bip S की खूबियां

  1. अमेजफिट बिप एस में 176x176 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ 1.28-इंच ट्रांसफ्लेक्टिव कलर TFT डिस्प्ले है। 
  2. डिस्प्ले पैनल 2.5 डी कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन द्वारा सुरक्षित है जिसमें टॉप पर एक एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग है। 
  3. एक स्मार्ट अनुभव के लिए, सेंसर की एक ऐर्री होती है जिसमें एक BioTracker PPG ऑप्टिकल सेंसर, तीन-एक्सिस एक्सिलेरेशन और तीन-एक्सिस जियोमैग्नेटिक सेंसर शामिल हैं। ये सेंसर फिटनेस और स्लीप ट्रैकिंग को सक्षम करते हैं।
  4. अमेजफिट ने 10 खेल मोड प्रदान किए हैं, अर्थात् ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, इंडोर साइकिलिंग, आउटडोर साइकिलिंग, ओपन वाटर, पूल, योगा, अंडाकार ट्रेनर और फ्रीस्टाइल। 
  5. स्मार्टवॉच में लगातार हार्ट-रेट ट्रैकिंग और हार्ट-रेट वार्निंग भी है। 
  6. इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फंग्शन भी है 
  7. इसमें डिस्प्ले को बिना छूए या बिना कोई बटन दबाए आप टाइम और डेट किसी भी समय देख सकते हैं।
  8. कनेक्टिविटी फ्रंट पर ब्लूटूथ v5.0 और ब्लूटूथ लो एनर्जी (BLE) सपोर्ट है। 
  9. इसमें सैटेलाइट आधारित पोजिशनिंग के लिए GPS+GLONASS भी है। 
  10. स्मार्टवॉच एक 200mAh की बैटरी है जिसे 30 दिनों तक इस्तेमाल करने या एक बार चार्ज करने पर 90 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है। चार्ज करने के बाद न्यूनतम उपयोग के साथ बैटरी को 40 दिनों तक चल सकती है।

 

अगली खबर