boAt का नया हेडफोन 3,999 रुपये में लॉन्च, मिलेगी 65 घंटे तक बैटरी, ANC सपोर्ट भी

boAt ने अपने पोर्टफोलियो में एक नए हेडसेट को ऐड किया है। कंपनी ने भारत में अपने नए boAt Nirvana 751 को लॉन्च किया है। ये कंपनी का पहला वायरलेस हेडसेट है, जिसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है। इसमें नॉयज कैंसिलेशन के लिए डेडिकेटेड बटन मौजूद है।

boAt Nirvana 751
Photo Credit- boAt  
मुख्य बातें
  • boAt ने अपने पोर्टफोलियो में एक नए हेडसेट को ऐड किया है
  • boAt Nirvana 751 की कीमत भारत में 3,999 रुपये रखी गई है
  • boAt Nirvana 751 में इमर्सिव साउंड क्वालिटी के लिए 40mm ड्राइवर्स दिए गए हैं

boAt ने अपने पोर्टफोलियो में एक नए हेडसेट को ऐड किया है। कंपनी ने भारत में अपने नए boAt Nirvana 751 को लॉन्च किया है। ये कंपनी का पहला वायरलेस हेडसेट है, जिसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है। इसमें नॉयज कैंसिलेशन के लिए डेडिकेटेड बटन मौजूद है। सबसे खास बात ये है कि यूजर्स को इसमें सिंगल चार्ज में 65 घंटे की बड़ी बैटरी मिलेगी। 

boAt Nirvana 751 की कीमत भारत में 3,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे हेडफोन को Amazon इंडिया की साइट से खरीद सकते हैं। इसे ब्लैक, ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसकी पहली सेल 8 फरवरी से शुरू होगी। 

नींद-खर्राटों को मॉनिटर करती है Oppo की ये नई वॉच, भारत में हुई लॉन्च, कीमत 5,999 रुपये

boAt Nirvana 751 के स्पेसिफिकेशन्स 

boAt Nirvana 751 में इमर्सिव साउंड क्वालिटी के लिए 40mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये कंपनी का पहला बजट हेडसेट है, जिसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (ANC) का फीचर दिया गया है। आपको बता दें 3,999 रुपये की रेंज ANC फीचर वाले हेडफोन्स कम ही देखने को मिलते हैं। इस नए हेडफोन में ANC को ऑन-ऑफ करने के लिए डेडिकेटेड बटन भी दिया गया है। 

Amazon सेल: iPhone 11 को 31 हजार में खरीदने का मौका, जानें पूरी डील

कंपनी के दावे के मुताबिक इस डिवाइस को सिंगल चार्ज में 65 घंटे तक चलाया जा सकेगा। वहीं, ANC ऑन में ये 50 घंटे तक चलेगा। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी फीचर दिया गया है। इससे केवल 10 मिनट चार्ज कर डिवाइस को 10 घंटे तक चलाया जा सकेगा। ANC के अलावा इसमें एंबिएंट मोड भी दिया गया है। इस मोड यूजर्स इनवायरमेंट साउंड को भी सुन सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिए यहां ब्लूटूथ 5.0 और Aux का सपोर्ट दिया गया है। इसमें गूगल असिस्टेंट और सिरी का भी सपोर्ट मौजूद है। 

अगली खबर