240 रुपये से कम में लॉन्च हुए ये दो नए प्रीपेड प्लान्स, 1 महीने की वैलिडिटी, रोज 2GB डेटा और बहुत कुछ

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की घोषणा की है। कंपनी के मुताबिक ये नए प्लान्स 1 जुलाई 2022 से ग्राहकों को उपलब्ध होंगे। इन नए प्लान्स की कीमत 228 रुपये और 239 रुपये है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • BSNL STV 228 को ग्राहकों के लिए 1 जुलाई 2022 से उपलब्ध कराया जाएगा
  • 228 रुपये और 239 रुपये वाले ये प्लान्स एक-महीने की वैलिडिटी के साथ आएंगे
  • इन प्लान्स को Airtel, Jio और Vodafone Idea के मंथली प्लान्स से मुकाबले के लिए उतारा गया है

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की घोषणा की है। कंपनी के मुताबिक ये नए प्लान्स 1 जुलाई 2022 से ग्राहकों को उपलब्ध होंगे। इन नए प्लान्स की कीमत 228 रुपये और 239 रुपये है। ग्राहकों को दोनों ही प्लान्स में 1 महीने की वैलिडिटी मिलेगी। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में विस्तार से। 

BSNL STV 228 को ग्राहकों के लिए 1 जुलाई 2022 से उपलब्ध कराया जाएगा। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, रोज 2GB डेटा और रोज 100SMS मिलेगा। डेली डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद ग्राहक 80 Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में Challenges Arena मोबाइल गेमिंग सर्विस भी मिलेगी। 

एक बार चार्ज करने पर 15 दिन तक चलेगी ये वॉच, इसमें गेम्स भी खेल सकते हैं, कीमत 1,999 रुपये

इसी तरह 239 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, रोज 2GB डेटा और रोज 100SMS के साथ 10 रुपये का टॉकटाइम वैल्यू मिलेगा। ऊपर वाले प्लान की ही तरह यहां भी ग्राहक 2GB डेली डेटा की लिमिट के बाद 80 Kbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान में भी गेमिंग बेनिफिट मिलेगा। आपको बता दें कि टॉकटाइम वैल्यू यूजर के मेन अकाउंट में ऐड होगा। 

भारी-भरकम कैपेसिटी वाला ये नया पावर बैंक हुआ लॉन्च, लैपटॉप को भी कर सकता है चार्ज

जैसा कि पहले बताएगा 228 रुपये और 239 रुपये वाले ये प्लान्स एक-महीने की वैलिडिटी के साथ आएंगे। यूजर्स किसी महीने के जिस भी दिन रिचार्ज कराएंगे उन्हें अगले महीने भी उसी दिन रिचार्ज कराना होगा। इन प्लान्स को Airtel, Jio और Vodafone Idea के मंथली प्लान्स से मुकाबले के लिए उतारा गया है। 

अगली खबर