मस्त ऑफर! BSNL अपने 106 रुपये के प्लान में दे रहा है 84 Days की वैलिडिटी, कॉल-डेटा भी

पिछले साल प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान्स की कीमतों के बढ़ने के बाद लोगों को थोड़ा झुकाव अब BSNL की ओर बढ़ रहा है। साथ ही जल्द ही BSNL देशभर में 4G नेटवर्क लॉन्च करने की भी तैयारी में है। इस बीच आपको बता दें कि BSNL 106 रुपये का एक बेहतरीन ऑफर कर रहा है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी
  • इसमें ग्राहकों को टोटल 3GB डेटा भी मिलेगा
  • इस प्लान में ग्राहकों को BSNL PRBT का भी एक्सेस मिलेगा

पिछले साल प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान्स की कीमतों के बढ़ने के बाद लोगों को थोड़ा झुकाव अब BSNL की ओर बढ़ रहा है। साथ ही जल्द ही BSNL देशभर में 4G नेटवर्क लॉन्च करने की भी तैयारी में है। इस बीच आपको बता दें कि BSNL 106 रुपये का एक बेहतरीन ऑफर कर रहा है। इस कीमत में ग्राहकों को कई जबरदस्त फायदे मिलेंगे। 

BSNL के नए 106 रुपये वाले प्लान की बात विस्तार से करें तो इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इसमें ग्राहकों को टोटल 3GB डेटा भी मिलेगा। ध्यान रहे ये डेली डेटा नहीं टोटल डेटा है। इस प्लान में ग्राहकों को लोकल-STD किसी भी नेटवर्क पर बात करने के लिए 100 फ्री मिनट्स भी मिलेंगे। 

Gmail में 25MB से ज्यादा बड़ी साइज की फाइल्स और फोटोज ऐसे भेजें, जानें तरीका

इन सबके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को BSNL PRBT का भी एक्सेस मिलेगा। इससे यूजर्स पर्सनल रिंग बैक टोन सेट कर सकेंगे। हालांकि, इसका फायदा ग्राहकों को केवल 60 दिनों के लिए ही मिलेगा। हालांकि, इस प्लान में ग्राहकों को SMS का फायदा नहीं दिया जा रहा है। 

Vivo के सब-ब्रैंड iQoo के तीन नए स्मार्टफोन्स भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत

ऐसे में अगर आप कोई ऐसा प्लान चाहते हैं जिसमें वैलिडिटी ज्यादा हो और डेटा-कॉलिंग केवल लिमिटेड हो। तो ये आपके लिए एक बेस्ट चॉइस हो सकता है। इस प्लान को कंपनी की वेबसाइट पर Plan Extension कैटेगरी के अंदर देखा जा सकता है। 

आपको बता दें BSNL को अपने कई वैल्यू फॉर मनी प्लान्स की वजह से फायदा मिला है। दिसंबर 2021 में BSNL ने 1 से ज्यादा नए कस्टमर्स अपने नेटवर्क में शामिल किए हैं। इसी दौरान जियो ने अपने 12.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स भी गंवाए हैं। इस दौरान Vi को भी 1.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स ने छोड़ा है। 

अगली खबर