200 रुपये से कम में ये है धमाकेदार प्रीपेड प्लान, मिलता है रोज 2GB डेटा, 28 दिन की वैलिडिटी और बहुत कुछ

भारत संचार निगम लिमिटेड अपने ग्राहकों को 200 रुपये से भी कम में एक 2GB डेली डेटा वाला प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। यहां जानें इस ऑफर के बारे में।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • BSNL का ये प्लान 187 रुपये का है
  • इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है
  • इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स भी मिलते हैं

2GB Daily Data Plan: Jio, Airtel और Vi अपने ग्राहकों को 2GB डेली डेटा वाला प्लान ऑफर करते हैं। लेकिन, ये प्लान्स या तो महंगे होते हैं या इनमें कम वैलिडिटी होती है। लेकिन, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) 200 रुपये के अंदर 2GB डेली डेटा वाला प्लान ऑफर करता है। इसे अपनी तरह का एक बेस्ट प्लान कहा जा सकता है। 

प्राइवेट कंपनियों के प्लान इसलिए महंगे हैं क्योंकि ये 4G सर्विसेज ऑफर करती हैं। लेकिन, BSNL के पास पूरे भारत में फिलहाल 4G नेटवर्क नहीं है। लेकिन, सरकारी टेलीकॉम कंपनी जल्द ही 4G पूरे देश में लॉन्च कर सकती है। ऐसे में आइए जानते हैं इस 2GB डेली डेटा वाले प्लान के बारे में। 

Flipkart ऑफर: 12,000 रुपये से कम में ऐसे खरीदें नया iPhone, मिस ना करें डील!

ये है प्लान 

BSNL ग्राहकों को 187 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। इसमें ग्राहकों को रोज 2GB डेटा दिया जाता है। इस प्लान में की वैलिडिटी 28 दिन की है। 2GB डेली डेटा के अलावा ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को BSNL ट्यून्स का भी फायदा दिया जाता है।  

Coolest Car Gadgets: 1000 रुपये से कम के ये 5 गैजेट, आपकी कार को बना देंगे कूल

ये है जियो का 2GB डेली डेटा प्लान 

जियो के पास 2GB डेली डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान 249 रुपये का है। ये प्लान 23 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 2GB डेली डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। इन सबके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का एक्सेस भी दिया जाता है। 

अगली खबर