Alexa सपोर्ट के साथ Fossil की नई वॉच, रिसाइकल किए गए प्लास्टिक बॉटल से बना है इसका स्ट्रैप

Fossil Gen 6 Venture Edition स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये नई वॉच Gen 6 series का हिस्सा है। वॉच का लुक क्लासिक है लेकिन इसमें कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। इसमें इन-बिल्ट Alexa, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और Bluetooth 5.0 LE का सपोर्ट दिया गया है।

Fossil Gen 6 Venture Edition
Photo Credit- Fossil  
मुख्य बातें
  • Fossil Gen 6 Venture Edition की कीमत 23,995 रुपये रखी गई है
  • इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है
  • इस स्मार्टवॉच में Amazon Alexa सपोर्ट दिया गया है

Fossil Gen 6 Venture Edition स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये नई वॉच Gen 6 series का हिस्सा है। वॉच का लुक क्लासिक है लेकिन इसमें कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। इसमें इन-बिल्ट Alexa, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और Bluetooth 5.0 LE का सपोर्ट दिया गया है। खास बात ये है कि वॉच में दिए गए स्ट्रैप को रीसाइकल्ड बॉटल्स और ईको लेदर से बनाया गया है। वॉच के साथ ही Fossil ने रीडिजाइंड Fossil स्मार्टवॉच कंपैनियन ऐप को भी पेश किया है। 

Fossil Gen 6 Venture Edition की कीमत 23,995 रुपये रखी गई है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। इसके अलावा से Fossil रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। ये वॉच ग्लोबली भी उपलब्ध है। 

Samsung 5 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगा एक नया स्मार्टफोन, जानें डिटेल

Fossil Gen 6 Venture Edition के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में Amazon Alexa सपोर्ट दिया गया है। इसमें Alexa बिल्ट-इन है। इसे एंड्रॉयड गो एडिशन को छोड़कर लेटेस्ट एंड्रॉयड फोन्स के साथ पेयर किया जा सकता है। वॉयस इनपुट के लिए इसमें माइक्रोफोन दिया गया है। यूजर्स Alexa का इनपुट डिस्प्ले पर देख भी सकते हैं। इसमें बिल्ट-इन compass भी है। 

Flipkart की बिग बचत धमाल सेल कल से, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी बड़ी छूट, देखें लिस्ट

Fossil की इस नई स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी दिया गया है। साथ ही स्लीप, स्टेप और वर्कआउट को भी ट्रैक करती है। इसमें हार्ट रेट ट्रैक करने के लिए हार्ट रेट सेंसर भी दिया गया है। ये वॉच एंड्रॉयड और iOS दोनों ही ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपैटिबल है। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स को इस वॉच में सिंगल चार्ज में 14 दिन की बैटरी मिलेगी। 

अगली खबर