Jio Users के लिए खुशखबरी, इन प्रीपेड प्लान पर डिज्नी + हॉटस्टॉर वीआईपी का एक साल तक लें मुफ्त आनंद

jio prepaid plans and disney+hotstar vip: अपने ग्राहकों के लिए जियो कुछ खास प्रीपेड प्लान के जरिए धमाल मचाने को तैयार है। इस दफा कुछ प्रीपेड प्लान पर ग्राहक डिज्नी और हॉटस्टॉर वीआईपी का मजा ले सकते हैं।

Jio Users के लिए खुशखबरी, इन प्रीपेड प्लान पर डिज्नी + हॉटस्टॉर वीआईपी का एक साल तक लें मु्फ्त आनंद
जियो के कुछ नए प्रीपेड प्लान पर खास ऑफर 
मुख्य बातें
  • जियो ने प्रीपेड के कुछ खास सेगमेंट में डिज्नी और हॉटस्टॉर वीआईपी के एक साल सब्सक्रिप्शन की सुविधा दी
  • 401 रुपए वाला मंथली, 610 रुपए वाला वाउचर. 2599 वाला एनुअल और 1208 वाला डेटा वाउचर शामिल
  • जियो अकांउट होल्डर 399 रुपए में डिज्नी और हॉटस्टॉर वीआईपी के सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

नई दिल्ली। जियो के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है, अब वो एक वर्ष के लिए कुछ खास प्री पेड मोबाइल रिचार्ड प्लान पर डिज्नी और हॉटस्टॉर वीआईपी सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टॉर सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए 399 रुपये में उपलब्ध है जबकि हॉटस्टॉर सब्सक्रिप्शन जब तक जियो अकाउंट एक्टिव रहेगा तब तक उपलब्ध होगा। 

प्रीपेड यूजर्स के लिए खास सुविधा
रिलायंस जियो ने उन सभी प्री पेड यूजर्स को एक साल तक के लिए डिज्नी और हॉटस्टॉर वीआईपी की फ्री सब्सक्रिप्शन की सुविधा दी है जो 401 रुपए, 2,599 रूपए वाले एनुअल प्लान, 612 रुपए वाले वाउचर प्लान और 1208 रुपए वाले डेटा वाउचर का इस्तेमाल करते हैं। डिज्नी और हॉटस्टॉर वीआईपी के लिए सब्सक्रिप्शन शुल्क 399 रुपए हैं। लेकिन अगर आप उन प्लान का इस्तेमाल करते हैं तो पहले से मिल रही सुविधा के साथ इसका मुफ्त में फायदा उठा सकेंगे। 

कई नए प्री पेड प्लान जारी
जियो ने ट्विटर की मदद से इस नए ऑफर के बारे में जानकारी दी। पहले भी ट्विटर पर ही जियो इस नए ऑफर को जल्द लॉन्च करने के बारे में जानकारी दी थी। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब यह ऑफर ग्राहकों को दी जा रही हो। अप्रैल के महीने में एयरटेल की भी तरफ से 401 रुपए वाले प्लान पर डिज्नी और हॉटस्टॉर वीआईपी की एक साल सब्सक्रिप्शन की सुविधा दी गई थी। जियो के इस ऑफर को एयरटेल के मुकाबले के तौर पर माना जा रहा है। 



जियो यूजर कैसे मुफ्त डिज्नी और हॉटस्टॉर वीआईपी का उठा सकते हैं फायदा

  1. इसके लिए ग्राहकों को संबंधित प्लान के तहत रिचार्ज कराना होगा। 
  2. हॉटस्टॉर ऑफर जियो के 401 रुपए वाले मंथली प्लान के साथ साथ 2599 रुपए वाले एनुअल प्री पेड प्लान के साथ उपलब्ध है। 
  3. डिज्नी और हॉटस्टॉर अब 612 रुपए वाले प्लान के साथ साथ 1208 रुपए वाले डेटा वाउचर प्लान के साथ हासिल कर सकते हैं जिसमें अतिरिक्त 4 जी भी है।
  4. आप इसमें से कोई एक प्लान चूज कर जियो अकाउंट को रिचार्ज कर सकते हैं। एक बार रिचार्ज होने के बाद एक साल के फ्री डिज्नी और हॉटस्टॉर सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
  5. यह ऑफर सिर्फ प्री पेड यूजर्स के लिए है। अभी यह साफ नहीं है कि यह ऑफर कितने समय के लिए उपलब्ध होगा।

401 रुपए वाला प्लान
जियो का लेटेस्ट 401 रुपए और 2588 वाले प्लान में बहुत कुछ अलग फीचर्स हैं। जैसे 401 वाले प्लान में 3 जीबी हाई स्पीड डेली डेटा, 6 जीबी अतिरिक्त डेटा, जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉल्स, जियो से दूसरे नेटवर्क पर 1000 मिनट की कॉलिंग सुविधा के साथ 100 एसएमए प्रति दिन कर सकते हैं। इस प्लान में जियो एप्स सब्सक्रिप्शन की भी सुविधा है जिसकी वैलिडिटी 28 दिन तक है। 

2588 वाले प्लान की खास बात
2588 रुपए वाले प्लान में 2जीबी डेली हाई स्पीड डेटा, 10 जीबी अतिरिक्त डेटा, जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स, जियो से लैंडलाइन कॉल्स, जियो से दूसरे नेटवर्क पर 1000 मिनट कॉल के साथ साथ 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा है। 401 रुपए वाले प्लान की तरह इसमें भी फ्री जियो सब्सक्रिप्शन ऐप की सुविधा है और वैलिडिटी पूरे एक साल के लिए है। 

अगली खबर