लॉकडाउन में घर से कर रहे हैं काम? काम आएंगे JIO के ये नए वर्क फ्रॉम होम प्लान्स ऑफर

JIO Work From Home Data Plan Offers: देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने लोगों की घर से काम करने की जरूरत को ध्यान में रखते हुए, कई वर्क फ्रॉम होम प्लान्स पेश किए हैं।

JIO Work from Home Plans
रिलायंस जियो के वर्क फ्रॉम होम प्लान (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में घरों से काम करने को मजबूर हैं लोग
  • रिलायंस JIO ने पेश किए हैं कई वर्क फ्रॉम होम डेटा प्लान्स
  • इंटरनेट कनेक्शन के लिए कर सकते हैं JIO सिम के हॉट स्पॉट का इस्तेमाल

नई दिल्ली: मौजूदा समयम में लोग कोरोना महामारी के चलते अपने घरों के अंदर बंद हैं और घर से जितना संभव हो काम करने कोशिश कर रहे हैं। तमाम कंपनियों में इन दिनों वर्क फ्रॉम होम कल्चर को बढ़ावा मिलता दिख रहा है और घर से ही कर्मचारियों के ज्यादातर काम निपटाने पर जोर दिया जा रहा है। ऐसे में जो एक चीज घर से काम करने के लिए जरूरी है, वह है इंटरनेट और लोग डेटा कनेक्शन के लिए अलग अलग माध्यमों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

कुछ लोग वाई फाई कनेक्शन और ब्रॉड बैंड सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं लेकिन कई बार अलग अलग वजहों से आप इन सुविधाओं को नहीं ले पाते या फिर आप जिस इलाके में रहते हैं वहां यह सुविधा मौजूद नहीं होती। तो ऐसे में बहुत सारे लोग फोन में लगी सिम में डेटा रिचार्ज कराकर हॉटस्पॉट की मदद से काम कर रहे हैं।

इन सिम यूजर्स में कई सारे जियो के उपयोगकर्ता भी होते हैं और अपने यूजर्स के लिए रिलायंस जियो ने घर से काम को लेकर प्लान्स पेश किए हैं। जियो ने लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कई वर्क फ्रॉम होम डेटा प्लान जारी किए हैं, जिनकी जानकारी आप यहां पर ले सकते हैं।

जियो ने प्लान एक्सटेंशन और ज्यादा डेटा वाले नए प्लान पेश किए हैं। आइए डालते हैं एक नजर।

जियो ने पहले वाली कीमत पर ही 33 फीसदी ज्यादा डेटा लाभ वाले डेटा प्लान पेश किए हैं और इसमें एक साल की लंबी अवधि से लेकर, कम वैलिडिटी वाले प्लान शामिल हैं।

अगली खबर