Jio New Plan: जियो ने लॉन्च किया 259 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान

Jio launches new prepaid plan: इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के अलावा 100 एसएमएस, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और जियो ऐप का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Jio new prepaid plan
Jio ने लॉन्च किया 259 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान 

नई दिल्ली: भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ने सोमवार को 259 रुपये का प्लान लॉन्च किया जो कैलेंडर महीने की वैलिडिटी के साथ आता है।259 रुपये के प्लान को एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है।कंपनी ने एक बयान में कहा, 'अन्य जियो प्रीपेड प्लान्स की तरह, 259 रुपये के प्लान को एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है। उन्नत रिचार्ज योजना एक कतार में जाती है और वर्तमान सक्रिय योजना की समाप्ति की तारीख पर स्वचालित रूप से सक्रिय हो जाती है।'

फर्म ने कहा, '259 रुपये की योजना अद्वितीय है क्योंकि यह यूजर्स को ठीक 1 कैलेंडर महीने की अवधि के लिए असीमित डेटा और कॉलिंग लाभों का आनंद लेने की अनुमति देती है।'

पैसे ना हों फिर भी मिलेगा डेटा, जानें क्या है Jio डेटा लोन और ये कैसे काम करता है?

इससे पहले, जियो ने अपने यूजर्स के लिए 1,499 रुपये और 4,199 रुपये की कीमत वाले दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता के साथ आते हैं।

नए प्लान्स यूजर्स को अपने जियो नंबरों पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफॉर्म की सबसे विशिष्ट सदस्यता, डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम का अनुभव करने की अनुमति देंगे। डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यूजर्स को 4 समवर्ती डिवाइसेस पर 4के में अपनी पसंदीदा कंटेंट का आनंद लेने देगा। इस सेवा का उपयोग मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और कनेक्टेड टीवी पर किया जा सकता है।

अगली खबर