Jio के इन नए प्लान्स में मिलेगा Disney+ Hotstar, साथ में बहुत कुछ

Reliance Jio ने 1,499 रुपये और 4,199 रुपये वाले दो नए प्रीपेड प्लान्स भारत में पेश किया है। इन प्लान्स की खास बात ये है कि इनमें 1,499 रुपये वाले Disney+ Hotstar प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस ऑफर के जरिए जियो यूजर्स चार डिवाइसेज में 4K कंटेंट एक्सेस कर पाएंगे।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • इनमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन मिलेगा
  • जियो के 1,499 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा और 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगा
  • दोनों ही प्लान्स में ग्राहकों अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS का भी फायदा मिलेगा

Reliance Jio ने  1,499 रुपये और 4,199 रुपये वाले दो नए प्रीपेड प्लान्स भारत में पेश किया है। इन प्लान्स की खास बात ये है कि इनमें 1,499 रुपये वाले  Disney+ Hotstar प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस ऑफर के जरिए जियो यूजर्स चार डिवाइसेज में 4K कंटेंट एक्सेस कर पाएंगे। साथ ही इन प्लान्स में ग्राहकों को हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और डेली SMS बेनिफिट्स भी मिलेंगे। 

Jio के नए 1,499 रुपये और 4,199 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो इनमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन मिलेगा। हालांकि, इसके अलावा बाकी बेनिफिट्स अलग हैं। 

Realme ने 12,999 रुपये में लॉन्च किया नया फोन, बड़ी बैटरी और 50MP कैमरा जैसे हैं फीचर्स

जियो के 1,499 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा और 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगा। वहीं, 4,199 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 3GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 365 दिन की होगी। 

साथ ही दोनों ही प्लान्स में ग्राहकों अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS का भी फायदा मिलेगा। इन सबके अलावा JioTV और JioCinema जैसे सब्सक्रिप्शन्स भी ग्राहकों को इन प्लान्स में मिलेंगे। 

Ukraine crisis: क्या होता है साइबर युद्ध, जिससे बिना हथियार के ही दुश्मन हो जाता है तबाह

Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन के जरिए 4K कंटेंट मोबाइल फोन्स, लैपटॉप्स, टैबलेट और TV जैसी डिवाइसेज में एक्सेस कर सकेंगे। इस सब्सक्रिप्शन में ग्राहकों को लाइव स्पोर्ट्स, हॉटस्टार स्पेशल, TV Serials, मूवीज, Disney+ मूवीज और Disney+ originals का एक्सेस मिलेगा। 

अगली खबर