OnePlus के फैन्स हो जाएं तैयार! कंपनी 3 अगस्त को ला रही है ये धाकड़ फोन, इस दिन होगी प्री-बुकिंग शुरू

OnePlus ने हाल ही में कंफर्म किया है कि कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन यानी OnePlus 10T 5G को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। साथ ही भारत में भी इसकी लॉन्चिंग की जाएगी। ये फोन 3 अगस्त को लॉन्च होगा। OnePlus 10T के लिए फिजिकल इवेंट का आयोजन 3 अगस्त को न्यू यॉर्क में किया जाएगा।

OnePlus 10T
Photo Credit- OnePlus  
मुख्य बातें
  • हर बार की तरह इस बार भी OnePlus के नए फोन की बिक्री अमेजन पर की जाएगी
  • लॉन्च इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से की जाएगी
  • OnePlus 10T को 49,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है

OnePlus ने हाल ही में कंफर्म किया है कि कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन यानी OnePlus 10T 5G को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। साथ ही भारत में भी इसकी लॉन्चिंग की जाएगी। ये फोन 3 अगस्त को लॉन्च होगा। OnePlus 10T के लिए फिजिकल इवेंट का आयोजन 3 अगस्त को न्यू यॉर्क में किया जाएगा। साथ ही इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग YouTube पर भी की जाएगी। लॉन्च इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से की जाएगी। 

हर बार की तरह इस बार भी OnePlus के नए फोन की बिक्री अमेजन पर की जाएगी। फिलहाल भारत में लॉन्च से पहले कंफर्म कर दिया गया है कि OnePlus 10T को अमेजन से सेल किया जाएगा। साथ ही अमेजन पर फोन की प्री-बुकिंग के लिए तारीख का भी एलान कर दिया गया है। 

अनोखे डिजाइन वाले Nothing Phone 1 की आज है भारत में पहली सेल, नोट कर लें टाइम

OnePlus 10T की भारत में प्री-बुकिंग 3 अगस्त से शुरू होगी। इसी दिन फोन लॉन्च भी होगा। हमें उम्मीद है कि ये फोन लॉन्च इवेंट के बाद प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही इसी हफ्ते फोन के ओपन सेल में जाने की भी उम्मीद है। 

कीमत को लेकर जानकारी मिली है कि OnePlus 10T को 49,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही लॉन्च ऑफर के तौर पर इस पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। 

2 साल बाद Google का कोई नया फोन हुआ भारत में पेश, प्री-बुकिंग शुरू, मिल रहे हैं ढेरों ऑफर्स

OnePlus 10T के स्पेसिफिकेशन्स 

लीक्स से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसी तरह फोटोग्राफी के लिए बात करें तो इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिए जाने की जानकारी मिली है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP कैमरा मिल सकता है। OnePlus 10T में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी दी जा सकती है।
 

अगली खबर