OPPO का पहला टैबलेट भारत में 18 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें क्या कुछ होगा खास

OPPO Pad Air, OPPO Reno 8 series और OPPO Enco X2 TWS को भारत में 18 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। OPPO Reno 8 series के तहत OPPO Reno 8 और OPPO Reno 8 Pro की लॉन्चिंग की जाएगी।

Oppo Pad Air
Photo Credit- Oppo  
मुख्य बातें
  • OPPO Pad Air के साथ ही कंपनी OPPO Pencil और Smart Magnetic कीबोर्ड को भी लॉन्च करेगी
  • ओप्पो ने इस टैबलेट को पहले चीन में लॉन्च किया था
  • इसकी शुरुआती कीमत CNY 1,299 (लगभग 15,100 रुपये) रखी गई थी

OPPO Pad Air, OPPO Reno 8 series और OPPO Enco X2 TWS को भारत में 18 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। OPPO Reno 8 series के तहत  OPPO Reno 8 और OPPO Reno 8 Pro की लॉन्चिंग की जाएगी। OPPO Pad Air भारत में कंपनी का पहला टैबलेट होगा। 

OPPO Pad Air के साथ ही कंपनी OPPO Pencil और Smart Magnetic कीबोर्ड को भी लॉन्च करेगी। ओप्पो ने इस टैबलेट को पहले चीन में लॉन्च किया था। वहां, इसकी शुरुआती कीमत CNY 1,299 (लगभग 15,100 रुपये) रखी गई थी। भारत में भी कीमत इसी के आसपास रखी जा सकती है। आइए जानते हैं ओप्पो के इस नए टैबलेट में क्या कुछ होगा खास। 

Android यूजर्स सावधान! अगर ये 8 ऐप्स फोन में हों तो तुरंत करें डिलीट

OPPO Pad Air के स्पेसिफिकेशन्स 

ये टैबलेट एंड्रॉयड 12 बेस्ड ColorOS पर चलता है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 2,000x1,200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 10.36-इंच डिस्प्ले दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB तक है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

इस टैबलेट में 6GB तक LPDDR4x रैम और Adreno 610 GPU के साथ ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए Oppo Pad Air के रियर में 8MP का कैमरा मौजूद है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 5MP कैमरा दिया गया है।  

YouTube पर शेयर करें Videos और कमाएं खूब पैसा, ये हैं कमाई के 8 तरीके

कनेक्टिविटी के लिहाज से OPPO Pad Air में Wi-Fi 5, Bluetooth v5.1 और एक USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है। इसकी बैटरी 7,100mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। Dolby Atmos सपोर्ट के साथ यहां क्वॉड स्पीकर्स भी दिए गए हैं। 

अगली खबर