Paytm Sale: पेटीएम की सेल में सिर्फ 99 रुपए में मिलेगा रेडमी फोन, 1 रुपए में खरीद सकते हैं बजट फोन

टेक एंड गैजेट्स
Updated Oct 02, 2019 | 18:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Paytm Mall: पेटीएम की सेल में स्मार्टफोन पर कई आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। इस सेल में 1 रुपए में बजट फोन और सिर्फ 99 रुपए में रेडमी फोन खरीद सकते हैं।

Paytm Sale
Paytm Sale: सिर्फ 1 रुपए में बजट फोन और 99 रुपए में रेडमी फोन मिलेगा  |  तस्वीर साभार: Getty Images
मुख्य बातें
  • 29 अक्टूबर से शुरू हुई पेटीएम सेल 6 अक्टूबर तक चलेगी।
  • 2 अक्टूबर से शाम 6 बजे से 8 बजे तक क्रैकर्स डील मिलेगी, जिसमें आकर्षक ऑफर मिलेंगे।
  • पेटीएम की सेल में 99 रुपए में रेडमी फोन और 1 रुपए में बजट फोन मिलेगा।

नई दिल्ली: दिवाली फेस्टिवल में फ्लिपकार्ट, अमेजन के साथ ही पेटीएम की एंट्री भी हो गई है। पेटीएम ने महा कैशबैक कार्निवाल सेल की शुरुआत कर दी है। इस सेल में कैशबैक और डिस्काउंट दोनों मिल रहा है। ये सेल 29 सितंबर से शुरू हुई है, जो 6 अक्टूबर तक चलेगी। नया कदम के रूप में कंपनी ने क्रैकर्स डील की घोषणा की है, जिसमें सिर्फ 99 रुपए में रेडमी फोन खरीद सकते हैं। इसके साथ ही सिर्फ 1 रुपए में बजट फोन खरीदने का मौका मिलेगा। 

कब से शुरू होगी सेल और कब मिलेगा ऑफर

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक क्रैकर्स डील की शुरुआत 2 अक्टूबर से होगी और ये सेल भी 6 अक्टूबर तक चलेगी। क्रैकर्स डील 2 अक्टूबर से हर दिन शाम 6 बजे से 8 बजे तक चलेगी। जिसमें आकर्षक ऑफर मिलेंगे। ऊपर बताई गई छूट पेटीएम कैशबैक के माध्यम से प्रदान करेगी। 

यानी यूजर्स को पहले फोन की वास्तविक कीमत अदा करनी होगी, बाद में पेटीएम कैशबैक के माध्यम से पैसे यूजर्स के पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर करेगी। जैसा कि पहले ही बताया गया है इस डील में यूजर्स 99 रुपए तक की कीमत में रेडमी स्मार्टफोन प्राप्त कर सकते हैं। जबकि बजट फोन को मात्र 1 रुपए तक की कीमत में खरीदा जा सकता है। 

एचडीएफसी ग्राहकों को मिलेगा 10 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट

पेटीएम ने इस बात की जानकारी प्रदान नहीं की है कि किस रेडमी फोन या फिर किस बजट फोन पर ये ऑफर मिलेंगे। पेटीएम ने बताया है कि स्मार्टफोन की खरीद पर बैंक द्वारा दिए जा रहे ऑफर भी लागू होंगे। ये ऑफर 5000 रुपए की कार्ट वैल्यू पर मिलेंगे। एचडीएफसी ग्राहकों को 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। ये ऑफर डेबिट और क्रेडिट कार्ड दोनों के लिए है। 

पेटीएम महा कैशबैक सेल में एप्पल, सैमसंग, ओप्पो, वीवो, शाओमी और अन्य ब्रांड के स्मार्टफोन पर ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी ने बताया कि स्मार्टफोन पर 10 हजार रुपए तक का कैशबैक और 17 हजार रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।  

अगली खबर