Realme C12 खरीदने का मौका, 9 हजार से कम कीमत मिलते हैं ये शानदार फीचर्स

Realme C12 को आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन की आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बिक्री शुरू होगी।

Realme C12 Sale
Realme C12 खरीदने का शानदार मौका 
मुख्य बातें
  • Realme C12 ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।
  • सेल दोपहर आज 12 बजे से शुरू होगी।
  • जानें Realme C12 के स्पेसिफिकेशन।

Realme कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme C12 एक बार फिर से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और इसके सीमित स्टॉक ही उपलब्ध होंगे। खास बात है कि कंपनी  Realme C12 खरीदने के लिए ईएमआई बेनिफिट्स और कैशबैक के लिए कुछ बैंकों बेस्ड ऑफर दे रही है। वहीं स्मार्टफोन दो कलर वैरिएंट पॉवर सिल्वर और पॉवर ब्लू कलर में सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

वहीं Realme C15 के उल्ट, C12 केवल एक ही स्टोरेज वेरिएंट में आता है। C12 में 32GB स्टोरेज के साथ-साथ 3GB रैम मिलेगा और इसमें शानदार 6000mAh बैटरी भी शामिल हैं। Narzo डिवाइस की तुलना में यह स्मार्टफोन एक नए डिजाइन में आएगा। वहीं इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये हैं।

Realme C12 स्पेसिफिकेशन
Realme C12 एक बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन है जिसकी सब-रुपये 10,000 सेगमेंट के लिए है। यह Realme C11 पर आधारित है लेकिन Key एरिया में ऑफर अपग्रेड करता है। C12 में एक जबरदस्त बैटरी, एक बड़ा डिस्प्ले और एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम है। Realme में 20: 9 के आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.5-इंच HD + IPS LCD डिस्प्ले है। इसके साथ ही सेल्फी कैमरा होल्ड करने के लिए डिस्प्ले में थीन बेजेल्स और ऊपर की ओर एक वॉटरड्रॉप नॉच है।

बायोमेट्रिक वेरिफिकेशन के लिए फेस अनलॉक सिस्टम भी है। Realme C12 में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ MediaTek Helio जी 35 चिपसेट है। फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर चलता है। कैमरे की बात करें तो Realme C12 में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। मुख्य कैमरे में 13 मेगापिक्सेल सेंसर है जिसका अपर्चर f / 2.2 है। इसके साथ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और दूसरा B/W सेंसर है। वहीं तीसरे सेंसर का इस्तेमाल डेप्थ का पता लगाने के लिए किया जाता है।

इसके अलावा सेल्फी के लिए, आपको ब्यूटी एडजस्टमेंट फीचर्स और पोर्ट्रेट मोड के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। C12 में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, एक बार चार्ज हो जाने के बाद यह दो दिन तक चल सकती है।

अगली खबर