40 और 43-इंच साइज में लॉन्च हुए Realme के नए TV मॉडल्स, कीमत 22,999 रुपये से शुरू

Realme Smart TV X FHD सीरीज को भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया है। इस नई सीरीज के तहत 40-इंच और 43-इंच फुल-HD स्मार्ट TV मॉडल्स को लॉन्च किया गया है। इनमें Dolby Audio सपोर्ट के साथ 24W क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं।

Realme Smart TV X FHD Series
Photo Credit- Realme 
मुख्य बातें
  • इस नई सीरीज के तहत 40-इंच और 43-इंच फुल-HD स्मार्ट TV मॉडल्स को लॉन्च किया गया है
  • इनमें Dolby Audio सपोर्ट के साथ 24W क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं
  • Realme Smart TV X FHD के 40-इंच मॉडल की कीमत 22,999 रुपये रखी गई है

Realme Smart TV X FHD सीरीज को भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया है। इस नई सीरीज के तहत 40-इंच और 43-इंच फुल-HD स्मार्ट TV मॉडल्स को लॉन्च किया गया है। इनमें Dolby Audio सपोर्ट के साथ 24W क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। नए Realme Smart TV X FHD मॉडल्स में बेजललेस डिजाइन और HDR10 और HLG फॉर्मेट्स का सपोर्ट भी दिया गया है। 

Realme Smart TV X FHD के 40-इंच मॉडल की कीमत 22,999 रुपये और 43-इंच मॉडल की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है। 40-इंच मॉडल की बिक्री 4 मई को और 43-इंच मॉडल की बिक्री 5 मई को होगी। ग्राहक इसे रियलमी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे। 

होगी ऑफर्स की बारिश! Flipkart बिग सेविंग डेज सेल 4 मई से, जानें डील्स

Realme Smart TV X FHD के स्पेसिफिकेशन्स 

Realme Smart TV X FHD के 40-इंच और 43-इंच मॉडल्स में 8.7mm बेजल्स के साथ फुल-HD (1,920x1,080 पिक्सल) LED डिस्प्ले दिया गया है। इन स्मार्टटीवी मॉडल्स में अच्छी ब्राइटनेस और कलर सैचुरेशन के लिए HLG और HDR10 फॉर्मेट्स का सपोर्ट दिया गया है। 

इन मॉडल्स में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर दिया गया है। Realme Smart TV X FHD के दोनों ही वेरिएंट्स Android 11 TV पर चलते हैं और इसमें ऐप्स के लिए गूगल प्ले स्टोर का सपोर्ट मौजूद है। 

इन मॉडल्स में फुल रेंज स्पीकर्स और ट्वीटर्स के साथ 24W क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। साथ ही यहां डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट भी मौजूद है। इनमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और वन-टच गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। 

तगड़ी बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ Realme का नया टैबलेट हुआ लॉन्च, कीमत 10,999 रुपये से शुरू

कनेक्टिविटी के लिहाज से इनमें HDMI (ARC) पोर्ट, दो HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स, SPDIF, AV, एक Ethernet पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मौजूद है। इनमें स्मूद गेमिंग के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड का भी सपोर्ट दिया गया है। 

अगली खबर