एंटी-बैक्टीरियल टेक्नोलॉजी के साथ Realme का नया वॉशिंग मशीन लॉन्च, कीमत 10,990 रुपये

Realme TechLife रेंज के सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन मॉडल को भारत में लॉन्च किया गया है। इसमें एंटी-बैक्टीरियल सिल्वर ऑयन वॉश टेक्नोलॉजी दी गई है। दावे के मुताबिक ये इंफेक्शन को रोकने में मदद करेगी।

Realme TechLife semi-automatic washing machine
Photo Credit- Realme TechLife  
मुख्य बातें
  • Realme TechLife रेंज के सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन मॉडल को भारत में लॉन्च किया गया है
  • Realme TechLife सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन मॉडल में टॉप-लोड डिजाइन दिया गया है
  • कंपनी के मुताबिक नए वॉशिंग मशीन प्लास्टिक बॉडी के है और कॉम्पैक्ट है

Realme TechLife रेंज के सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन मॉडल को भारत में लॉन्च किया गया है। इसमें एंटी-बैक्टीरियल सिल्वर ऑयन वॉश टेक्नोलॉजी दी गई है। दावे के मुताबिक ये इंफेक्शन को रोकने में मदद करेगी। सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन सेगमेंट में रियलमी की ओर से ये पहला मॉडल है। 

Realme TechLife सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन के 8Kg कैपेसिटी वाले मॉडल की कीमत 10,990 रुपये और 8.5Kg कैपेसिटी वाले मॉडल की कीमत 11,190 रुपये रखी गई है। कंपनी के मुताबिक, ग्राहक नए मॉडल्स को फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। 

Samsung के दो नए 5G स्मार्टफोन्स हुए भारत में लॉन्च, जानें इनमें क्या कुछ है खास

Realme TechLife semi-automatic washing machine के स्पेसिफिकेशन्स 

Realme TechLife सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन मॉडल में टॉप-लोड डिजाइन दिया गया है और ये इसमें यूनिफॉर्म क्लीनिंग के लिए जेट स्ट्रीम टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें एनर्जी एफिशिएंसी के लिए BEE 5-स्टार रेटिंग दी गई है।  

कंपनी ने जानकारी दी है कि नए मॉडल में सिल्वर ऑयन वॉश टेक्नोलॉजी दी गई है। दावे के मुताबिक ये कपड़े में बैक्टीरिया और माइक्रोऑर्गेनिज्म के ग्रोथ को कम करेगी। 

Amazon पर चल रही है Tecno की सेल, भारी सस्ते मिल रहे हैं ये 5 स्मार्टफोन्स

नए वॉशिंग मशीन मॉडल में हेवी-ड्यूटी मोटर के साथ एयर ड्राय टेक्नोलॉजी और 1,400RPM स्पिन साइकिल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस वॉशिंग मशीन में हार्ड वाटर वॉश और कॉलर स्क्रबर फीचर्स भी दिए गए हैं। कंपनी के मुताबिक नए वॉशिंग मशीन प्लास्टिक बॉडी के है और कॉम्पैक्ट है। ये IPX4 रेटेड भी है। 

अगली खबर