Sony PlayStation 5 के प्री-ऑर्डर आज से अमेजन पर, मिल रहे हैं कई ऑफर, जानिए कैसे करें बुक

Sony PlayStation 5 के प्री-ऑर्डर आज अमेजन इंडिया पर शुरू हो गए हैं। कई ऑफर मिल रहे हैं। 

Sony PlayStation 5 pre-orders on Amazon from today, many offers are available, know how to book
सोनी प्लेस्टेशन 5 

बहुप्रतीक्षित अगली पीढ़ी का वीडियोगेम सिस्टम, PlayStation 5 आज (12 जनवरी, 2021) 12PM से Amazon.in पर सभी ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग के लिए खुल गया है। ग्राहक अतिरिक्त सामान जैसे कि डुअल सेंस वायरलेस कंट्रोलर और मीडिया रिमोट लोकप्रिय गेम जैसे डेमोन सोल, सैकबॉय: ए बिग एडवेंचर और मार्वल के स्पाइडरमैन माइल्स मोरालेस पीएस5 भी प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। प्लेस्टेशन 5 के साथ, गेमर्स अल्ट्रा-हाई-स्पीड एसएसडी के साथ डीपर इंप्रेशन के साथ हेप्टिक फीडबैक, एडेप्टिव ट्रिगर्स और 3डी ऑडियो, इक्रीडिबल प्लेस्टेशन गेम्स के नए जनरेशन के सपोर्ट के लिए फास्ट लोडिंग का अनुभव कर सकते हैं।

ग्राहक आज (जनवरी 12, 2021) से अमेजन इंडिया पर प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू हो गई है। गेमर्स नई पीढ़ी के PlayStation सामान भी खरीद सकते हैं जैसे नया डुअलसेंस वायरलेस कंट्रोलर जो एक विशाल गेमिंग अनुभव प्रदान करता है जिसमें हैप्टिक फीडबैक और डायनामिक ट्रिगर इफेक्ट्स शामिल हैं। ग्राहक मीडिया रिमोट जो मूवी को कंट्रोल करते हैं, स्ट्रीमिंग सर्विस और सहज ज्ञान युक्त लेआउट के साथ PS5 की तरह एससरीज प्री बुक कर सकते हैं।

सोनी ने प्लेस्टेशन 5 के प्री-ऑर्डर के लिए अपनी गाइडलाइन्स में कहा था कि पीएस 5 विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा (जब तक स्टॉक किसी संबंधित रिटेलर पर रहता है) जैसे कि अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, गेम्स द शॉप, शॉप ऑन सोनी सेंटर, विजय सेल्स और चुनिंदा अधिकृत प्री-ऑर्डर लेने वाले रिटेलर। वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए सोनी इंडिया सभी ग्राहकों से आग्रह करता है कि वे प्री-ऑर्डर के लिए किसी भी स्टोर पर जाने से पहले अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखें और उन्हें जाने से पहले स्थानीय रिटेलर को फोन करने की सलाह दें। प्री-ऑर्डर लेने वाले स्थानीय खुदरा विक्रेताओं के संपर्क डिटेल और पते के लिए, ग्राहक हमारे टोल-फ्री नंबर 1800-103-7799 पर भी कॉल कर सकते हैं।

कंसोल के अलावा, ग्राहक लोकप्रिय टाइटल्स को प्री-बुक कर सकते हैं जैसे -

  1. डेमोन की सोल: जमीन से पूरी तरह से बनाया गया है, यह रीमेक आपको एक आकर्षक और मनोरंजक कहानी का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है और साथ ही दानव की आत्माओं का मुकाबला भी करता है।
  2. मार्वल का स्पाइडर-मैन: माइल्स मोरालेस: मार्वल के स्पाइडर-मैन ब्रह्मांड में लेटेस्ट रोमांच का आनंद लें क्योंकि माइल्स मोरालेस स्पाइडर-मैन का आवरण लेता है।
  3. सैकबॉय: ए बिग एडवेंचर: अपने दोस्तों के साथ एक महाकाव्य 3 डी प्लेटफॉर्म एडवेंचर का आनंद लें

PlayStation 5 की कीमत 49,990 रुपए है और ग्राहक HDFC, Axis Bank, ICICI और SBI कार्ड पर 8,332 रुपए से नो कॉस्ट EMI का लाभ उठा सकते हैं।

अगली खबर